संजीवनी टुडे

कोटिफ कप में स्पेन से 2-0 से हारीं भारतीय महिला टीम

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-08-2019 20:37:49

स्पेन की अंडर-19 टीम के हाथों 0-2 से एकतरफा हार झेलनी पड़ी है।


नई दिल्ली। भारतीय महिला टीम को वेलेंशिया में हुये कोटिफ कप फुटबाल टूर्नामेंट में 10 खिलाड़ियों वाली स्पेन की अंडर-19 टीम के हाथों 0-2 से एकतरफा हार झेलनी पड़ी है। स्पेन के लिये जाना फर्नांडिज़ और इरेन लोपेज़ ने दो गोल दागे। इस टूर्नामेंट में भारत ने अपने ग्रुप चरण में दो जीत और दो हार दर्ज की। स्पेन की अंडर-19 अीम ने पहले क्वार्टर में जाना के गोल से बढ़त बनाई जिन्होंने बॉक्स क बाहर से पोस्ट के कार्नर में अपना बेहतरीन शॉट दागा। 

यह खबर भी पढ़ें: Live Score, IND vs WI,1st ODI: बारिश रुकी, मैदान सुखाने के काम जारी

स्पेन हालांकि इसका जश्न मना ही रहा था कि उसकी कीपर एलेन लेटे पारा को गेंद को हाथ लगाने के चलते बाहर भेज दिया गया। भारतीय टीम ने इसका फायदा उठाने का प्रयास किया और भारतीय फारवर्ड बाला देवी 27वें मिनट में बराबरी का गोल करने के करीब पहुंची। लेकिन उनका शॉट उतना पोस्ट से टकरा वापिस आ गया। रतनबाला का प्रयास भी सफल नहीं रहा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

हाफ टाइम में फिर स्पेनिश टीम ने अपनी स्थिति सुधारते हुये गोल के नये प्रयास किये। असुन मार्टिनेज़ ने कई बेहतरीन शॉट्स खेले, जिनका पहला प्रयास क्रॉसबार से छूकर निकल गया। भारत की संजू यादव ने 30 यार्ड दूरी से फ्री किक पर शॉट लगाया जो क्रॉसबार से ऊपर निकल गया। मैच के आठ मिनट शेष रहते हुये स्पेन की लोपेज़ ने पेनल्टी पर गोल करते हुये स्कोर 2-0 कर जीत सुनिश्चित कर ली।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended