संजीवनी टुडे

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का इस दिन होगा चयन, 16 जून को पाकिस्तान से होगा मुकाबला

संजीवनी टुडे 09-04-2019 05:01:00


नई दिल्ली।  इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन 15 अप्रैल को मुंबई में होगा। टीम चयन के लिए होने वाली इस बैठक कप्तान विराट कोहली के शामिल होने की संभावना है। 

कोहली उसी दिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुम्बई में ही आईपीएल मैच के लिए होंगे। आईपीएल में कोहली बेंगलुरु की कप्तानी कर रहे हैं। हालांकि आईसीसी द्वारा विश्व कप के लिए टीमों की घोषणा करने की समय सीमा 23 अप्रैल है लेकिन यह माना जाता है कि भारतीय चयनकर्ता चाहते थे कि खिलाड़ियों को मानसिक रूप से खुद को टूर्नामेंट के लिए तैयार करने के लिए अतिरिक्त समय मिले।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भारतीय चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने फरवरी की शुरुआत में बताया था कि उनके समिति ने लगभग 20 खिलाड़ियों के पूल को शॉर्टलिस्ट किया था, जिसमें से अंतिम 15 को चुना जाएगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रसाद ने यह भी बताया कि चयन समिति रिक्त स्थानों को मजबूत करने के लिए आईपीएल में खिलाड़ियों के फॉर्म को नहीं देखेगा। उन्होंने कहा, मुझे ऐसा नहीं लगता, केवल इसलिए कि हमने पहले ही अपना मन बना लिया है। हम केवल उन खिलाड़ियों के प्रदर्शन का अवलोकन करेंगे जो हमें लगता है कि टीम और स्टैंड-बाय की सूची में होना चाहिए। हमने 20 खिलाड़ियों को राउंड अप किया है। हम इन खिलाड़ियों के फॉर्म को देखेंगे।”

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended