संजीवनी टुडे

भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में कर सकती है दो बड़े बदलाव, जानें टीम

संजीवनी टुडे 08-02-2020 02:01:00

कप्तान विराट कोहली ऑकलैंड वनडे में दो बड़े बदलाव के साथ उतर सकते हैँ। क्योकि पहले मैच में दिशाहीन गेंदबाजी और लचर फील्डिंग टीम इंडिया को भारी पड़ी थी।


नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे में 5-0 से टी-20 जीतने के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज में टीम इंडिया वनडे का पहला मैच गंवा चुकी है। वनडे सीरीज का दूसरा मैच शनिवार को ऑकलैंड में भारतीय समयानुसार सुबह 7.30 बजे शुरू होगा। पहले मैच में 347 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद दिशाहीन गेंदबाजी और लचर फील्डिंग टीम इंडिया को भारी पड़ी थी। इस करारी हार के देखते हुए भारतीय टीम प्लेइंग इलेवन में दो बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़े: सचिन का बड़ा बयान, कहा- स्मिथ और विराट में तुलना पसंद नहीं

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को ऑकलैंड में खेला जाना है। कप्तान विराट कोहली ऑकलैंड वनडे में दो बड़े बदलाव के साथ उतर सकते हैँ। क्योकि पहले मैच में दिशाहीन गेंदबाजी और लचर फील्डिंग टीम इंडिया को भारी पड़ी थी। पहला मुकबला हारने के बाद भारत को सीरीज में बने रहने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। 1-0 की बढ़त हासिल करने वाली टीम इंडिया ने अगर दूसरा मकाबला गंवाया तो सीरीज हाथ से निकल जाएगी।

Kohli can get down with two big changes in Auckland ODI Learn playingXI

ये हो सकते है बदलाव
अब विराट ब्रिगेड के सामने मौजूदा सीरीज बचाने की चुनौती है। इसलिए दूसरे मैच में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की जगह नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है जबकि केदार जाधव के स्थान पर कप्तान युजवेंद्र चहल या मनीष पांडे को खिला सकते हैं। हैमिल्टन में डेब्यू करने वाली पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ही दूसरे मैच में भी ओपनिंग करती नजर आएगी।

???? ?????

मिडिल ऑर्डर में कप्तान विराट कोहली के साथ श्रेयस अय्यर नजर आएंगे। अय्यर ने हैमिल्टन में अपने वनडे करियर का पहला शतक बनाया था। शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल एक बार फिर से विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे। रवींद्र जडेजा टीम में एक मात्र ऑलराउडंर होंगे।

टीम इंडिया: संभावित 11 खिलाड़ी-
पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), मनीष पांडे/चहल, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended