संजीवनी टुडे

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने IPL 2020 से पहले रचाई सगाई, , जानिए कौन हैं उनकी जीवन साथी

संजीवनी टुडे 09-08-2020 07:41:21

दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।


नई दिल्ली। भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर ली, जिसकी जानकारी उन्होंने शनिवार को सोशल मीडिया के माध्यम से दी। चहल ने सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हमने हां कह दिया, हमारे परिवारों ने भी। रोका सेरिमनी।’चहल के द्वारा पोस्ट की गई जानकारी के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, केएल राहुल से लेकर हार्दिक ने चहल को उनके नई जीवन के लिए शुभकामनाएं दी है। 

बता दें कि चहल ने जिनसे सगाई की है, उनका नाम धनश्री वर्मा है। वो पेशे से डॉक्टर हैं और कोरियाग्राफर हैंं। दोनों ने हाल ही में ऑनलाइन लूडो खेलने की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। चहल की तरह से धनश्री सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 5 लाख फॉलोअर भी हैं। वो अक्सर डांस के वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Glow getter 🌻✨ #postworkoutglow

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

युजवेंद्र चहल इन दिनों अब आइपीएल की तैयारी कर रहे हैं। इस साल आइपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा। चहल इस बार भी विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा हैं। यूएई में इस लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा। इस लीग से पहले चहल ने अपने क्रिकेट फैंस को बेहद खुशी की खबर दी है। चहल ने पिछले आइपीएल सीजन में अपनी टीम आरसीबी के लिए 21.44 की औसत से गेंदबाजी करते हुए कुल 18 विकेट लिए थे।  

बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। 20 अगस्त के बाद से फ्रेंचाइजी टीमें यूएई रवाना होने वाली है। ऐसे में चहल ने यूएई रवाना होने से पहले ही अपनी दुल्हन को चुन लिया है। आईपीएल के बाद दोनों शायद शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान के 6 बीएसपी विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

यह खबर भी पढ़े: जानिए 'विश्व आदिवासी दिवस' के मायने

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended