संजीवनी टुडे

कोरोना के चलते भारतीय सलामी बल्लेबाज को लगा दोहरा झटका, देखें VIDEO

संजीवनी टुडे 26-03-2020 07:24:49

कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन के लिए देशभर में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में सभी देशवाशियो को घरो में रहना पड़ रहा है, लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी बीवी से परेशान नजर आ रहे हैं, ...


नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से 21 दिन के लिए देशभर में लॉकडाउन हो गया है। ऐसे में सभी देशवाशियो को घरो में रहना पड़ रहा है, लेकिन भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी बीवी से परेशान नजर आ रहे हैं, क्योंकि उनको घर पर कपड़े धोने पड़ रहे हैं और यही नहीं, उनको वॉशरूम भी साफ करना पड़ा रहा है, ये सब मजाक चल रहा है। इसका उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है।

Team Indias Gabbar becomes wet cat in front of wife see clothes washing VIDEO

दरअसल, भारतीय टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज और गब्बर के नाम से फेमस शिखर धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि घर पर एक सप्ताह रहने पर आपको क्या-क्या करना पड़ सकता है। कोरोना वायरस की वजह से हर तरह की क्रिकेट बंद है ऐसे में गब्बर यानी शिखर धवन भीगी बिल्ली बन गए हैं। धवन इस वीडियो में कपड़े धुलते और वॉशरूम साफ करते नजर आ रहे हैं।

धवन का ने यह वीडियो मजाक में ही शेयर किया है। इसमें वो कपड़े धोते नजर आ रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी शीशे के सामने तैयार हो रही हैं, इसके बाद वो बाथरूम साफ करते हुए भी नजर आते हैं और इस बीच उनकी पत्नी उन्हें फटकार लगाती हुई भी नजर आती हैं। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद में उनके जोड़ीदार रह चुके डेविड वॉर्नर ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है।

Coronas double hit on Shikhar Dhawan wifes havoc from above cricket distance video viral

बता दे, देश के 24 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेश कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं। राज्य सरकारों की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, संक्रमितों की संख्या बुधवार सुबह तक 587 हो गई, अब तक 11 लोगों की जान गई है। हालांकि केंद्र सरकार ने अभी तक  देश में 562 पॉजिटिव और 512 एक्टिव मामले होने की जानकारी दी है।

यह खबर भी पढ़े: भारत में 21 दिन की लोक डाउन घोषणा पर जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended