संजीवनी टुडे

पाकिस्तान के गेंदबाज ने कहा- विराट और टीम इंडिया का सामना करने को हूं तैयार

संजीवनी टुडे 01-06-2020 16:16:43

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वे उनके साथ मुकाबला करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


नई दिल्ली। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि वे उनके साथ मुकाबला करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं विराट का सम्मान करता हूं, लेकिन उनसे डरता नहीं हूं। 

virat kohli

विराट कोहली इस वक़्त दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं और युवा शाह इसी लिए उनसे टकराने के लिए बेताब हैं। शाह ने पाक कैप्शन को बताया, "भारत और पाकिस्तान के बीच हमेशा कड़ा मुकाबला होता है और मुझसे पहले ही कहा गया है कि इन मैचों में कोई भी खिलाड़ी हीरो या विलन बन सकता है।"

virat kohli

उन्होंने कहा, चूंकि यह मुकाबले बहुत कम होते हैं, इसलिए यह बहुत खास होते हैं। मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं भारत के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने आगे बातचीत करते हुए कहा, "मुझे जब भी भारत के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा मैं अच्छी गेंदबाजी करूंगा और अपने फैंस को निराश नहीं करूंगा। जहां तक विराट कोहली का सवाल है, मैं उनका सम्मान करता हूं लेकिन उनसे डरता नहीं हूं। आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकते, लेकिन आपको सीख कर सुधार करना पड़ता है। मैं विराट और टीम इंडिया का सामना करने को तैयार हूं।"

virat kohli

शाह के नाम पर टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम उम्र में हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड है। उन्होंने इस साल फरवरी में बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी टेस्ट में 16 साल 359 दिन की उम्र में हैट्रिक ली थी। 

विराट की बात करें तो, उनके नाम तीनों प्रारूपों में कुल 21,901 रन हैं। वह दुनिया के इकलौते बल्लेबाज हैं जो तीनों प्रारूपों में 50 की औसत से बल्लेबाजी करते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: पापा बनने वाले है हार्दिक पांड्या, नताशा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी, एक्स बॉयफ्रेंड का आया ऐसा रिएक्शन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended