संजीवनी टुडे

मात्र इतने रूपये में मिल रही है भारत-बांग्लादेश मैच की टिकिट

संजीवनी टुडे 23-10-2019 09:57:17

बांग्लादेश के खिलाफ 3 से 26 नवंबर तक होने वाली घरेलू सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन गुरुवार (24 अक्टूबर) को किया जाएगा।


डेस्क। अगले महीने भारत और बांग्लादेश के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में दर्शकों को अधिक से अधिक संख्या में स्टेडियम तक लाने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने  के टिकटों का न्यूनतम मूल्य 50 रुपए रखा है।

यह खबर भी पढ़े: आज समाप्त हो जायेगा COA का शासन, BCCI के 39वें अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगे गांगुली

सीएबी के सचिव अविषेक डालमिया ने कहा, “ईडन गार्डन्स में टिकटों की कीमत 200, 150, 100 और 50 रुपए रखा गया है। उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग मैच देखने आएं, इसलिए हमने ऐसा किया है।”

fghfgfgfgfgvbvvvbbnvbbbn

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच में नवंबर में तीन मैचों की टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। भारत और बांग्लादेश की टीम 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी।  

यह खबर भी पढ़े: विजय हजारे ट्रॉफी: अगर मौसम बेईमान नहीं हुआ तो रोमांचक हो सकते हैं सेमीफाइनल मुकाबले

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ 3 से 26 नवंबर तक होने वाली घरेलू सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन गुरुवार (24 अक्टूबर) को किया जाएगा। 

fghfgfgfgfgvbvvvbbnvbbbn

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति अपनी बैठक कर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करेगी। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now