संजीवनी टुडे

विश्वकप की निराशा को पीछे छोड़ विंडीज़ दौरा शुरू करेगा भारत, आज खेला जायेगा पहला मैच

संजीवनी टुडे 03-08-2019 01:01:00

भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में वेस्ट इंडीज के खिलाफ शनिवार से टी-20 इंटरनेशनल के तीन मैचों की सीरीज का आगाज़ करने उतरेगी।


नई दिल्ली। भारतीय टीम विराट कोहली की अगुवाई में वेस्ट इंडीज के खिलाफ शनिवार से टी-20 इंटरनेशनल के तीन मैचों की सीरीज का आगाज़ करने उतरेगी। अमेरिका के लॉडरहिल में इस सीरीज़ का पहला मैच खेलेगी और उसका लक्ष्य विश्वकप की निराशा को पीछे छोड़ सफल शुरूआत करना रहेगा। 

बता दे कि, भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ के शुरूआती दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित सेंट्रल ब्रोवर्ड रीजनल पार्क में खेलेगा। जहां पहले उम्मीद थी कि इस दौरे से विराट को विश्राम दिया जा सकता है वहीं इसके उलट वह तीनों प्रारूपों में इस दौरे में भी कप्तान की अपनी भूमिका निभा रहे हैं। भारतीय टीम के लिये वेस्टइंडीज़ का तीन अगस्त से शुरू हो रहा पूर्णकालिक दौरा कई मायनों में अहम है। 

ु

गत माह संपन्न हुये आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में बुरी तरह हारी भारतीय टीम के लिये जहां इस निराशा को पीछे छोड़ पटरी पर लौटना ज़रूरी है वहीं अगले वर्ष होने वाले आईसीसी ट्वंटी 20 विश्वकप से पूर्व खुद को इस प्रारूप में साबित करना भी उसके लिये अहम होगा।

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इसके अलावा कप्तान विराट और सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के बीच आ रही विवाद की खबरों और ड्रैसिंग रूम के माहौल को लेकर भी इस दौरे पर सभी की निगाहें रहेंगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended