संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस बदलाव के साथ उतरेगा भारत, जानें प्लेइंग-XI

संजीवनी टुडे 23-01-2020 22:11:27

भारत दौरे का आगाज जीत के साथ करना चाहेगा और इसके लिए वो पहले मैच में बेहद मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में कैसा हो सकता है भारत का प्लेइंग इलेवन, आइए जानें....


नई दिल्ली। भारतीय टीम साल के अपने पहले विदेशी दौरे का आगाज कल से करने जा रही है। टीम इंडिया मेजबान न्यूजीलैंड के सामने 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी, जिसका पहला मैच ऑकलैंड में 24 जनवरी को खेला जाएगा। भारत दौरे का आगाज जीत के साथ करना चाहेगा और इसके लिए वो पहले मैच में बेहद मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में कैसा हो सकता है भारत का प्लेइंग इलेवन, आइए जानें....

यह भी पढ़े: कोहली बोले- BCCI ट्रैवल प्लान पर फिर से करे विचार, बोर्ड ने दिया ये जवाब

Medical team supervised after Rishabh Pants head injury

दरअसल, भारतीय टीम टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री इस मैच के लिए दो बदलाव कर सकते हैं। वह तेज गेंदबाजी और ऑलराउंडर से सजी हुई मजबूत टीम लेकर मैदान पर उतरना चाहेगा। भारतीय पारी की शुरुआत का जिम्मा रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल ही संभालते नजर आने वाले हैं। शिखर धवन चोट की वजह से दौरे से बाहर हो चुके हैं। विकेटकीपर रिषभ पंत का बाहर जाना तय है। कप्तान विराट कोहली के साथ मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे नजर आएंगे।

???? ?????

कप्तान कोहली ने पहले ही साफ कर दिया था कि रिषभ पंत की जगह राहुल विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल सकते हैं। वाशिंगटन सुंदर और रवींद्र जडेजा टीम में बतौर ऑलराउंडर खेलते नजर आएंगे। युजवेंद्र चहल टीम की तरफ से खेलने वाले अकेले मुख्य स्पिनर होंगे। जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के अनुभव के साथ-साथ टीम इंडिया की तेज गेंदबाजी में नवदीप सैनी का युवा जोश भी देखने को मिल सकता है।

LIVE INDvsSL Navdeep Saini hits Gunathilaka clean score 542
 
इसी मैच से एक दिन पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और एक सवाल के जवाब में कहा है कि वनडे सीरीज की तरह टी20 सीरीज में भी केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका में होंगे। अगर ऐसा है तो फिर विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:
रोहित शर्मा, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended