संजीवनी टुडे

India vs New Zealand: कोहली की कप्तानी में इतिहास बनाने उतरेगी टीम इंडिया

संजीवनी टुडे 28-01-2020 15:47:46

विराट कोहली की टीम इंडिया मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में इतिहास बनाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी।



हैमिलटन। विराट कोहली की टीम इंडिया मेजबान न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार को होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में इतिहास बनाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी। यदि भारतीय टीम तीसरा मैच जीतती है तो यह पहली बार होगा जब टीम इंडिया न्यूजीलैंड की जमीन पर टी-20 सीरीज जीतेगी। भारत ने पहले दो मैच आसानी से जीतकर पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है जबकि मेजबान टीम अपने मैदान में खेलने के बावजूद खेल के हर विभाग में उखड़ी नजर आ रही है।

यह खबर भी पढ़े: भड़काऊ भाषण देने का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार

न्यूजीलैंड ने पहले मैच में 203 का स्कोर बनाया लेकिन उसके गेंदबाज उसका बचाव नहीं कर पाए जबकी दूसरे मैच में उसका स्कोर इतना छोटा था कि उसके गेंदबाजों के पास बचाव करने के लिए कुछ नहीं बचा था। मौजूदा फॉर्म के हिसाब से देखा जाए तो भारतीय टीम लगातार पांच टी-20 मैच जीत चुकी है और इस सीरीज में तीन मैच शेष रहते उसके पास न्यूजीलैंड में पहली बार टी-20 सीरीज जीतने का शानदार मौका है।

यह खबर भी पढ़े: Box Office: चौथे दिन भी कंगना की पंगा रही सुस्त, इतने करोड़ पंहुचा कलेक्शन

भारतीय टीम इससे पहले दो अवसरों पर कीवी जमीन पर टी-20 सीरीज नहीं जीत पायी है। यह टी-20 विश्व कप का वर्ष है और पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमों के पास विभिन्न संयोजन आजमाने का मौका मिलेगा। हालांकि मौजूदा कीवी टीम के पास उसके पहले पंसदीदा खिलाड़ी नहीं है लेकिन आकलैंड में खेले गए पहले दो मैचों में उसके खिलाड़ियों ने मौकों का फायदा नहीं उठाया।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now