संजीवनी टुडे

NZ v IND T20I: भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड टीम घोषित, बोल्ट और फर्गसन की जगह इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका

संजीवनी टुडे 16-01-2020 12:55:47

गुरुवार को न्यूजीलैंड ने भी टी20 टीम की घोषणा कर दी।


डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इसी महीने 24 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने पांच मैचों की ट्वंटी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम की घोषणा कर दी गई है।  भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले ही टी20 टीम की घोषणा कर दी थी। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS 2nd ODI: जानिए कब, कहाँ और कैसे देख सकते है LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

गुरुवार को न्यूजीलैंड ने भी टी20 टीम की घोषणा कर दी। न्यूजीलैंड टीम में तेज गेंदबाज हामिश बेनेट को जगह दी गई है। 14 सदस्यीय टीम में फिलहाल ट्रेंट बोल्ट और लॉकी फर्गसन का नाम नहीं है। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड

बेनेट को 2017 के बाद नेशनल टीम में जगह मिली है। चयनकर्ता गेविन लारसन ने कहा कि इस 32 वर्षीय तेज गेंदबाज को उनकी मेहनत की वजह से वापसी का मौका मिला है। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: कल ऑस्ट्रेलिया से पहली हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, जानिए कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

न्यूजीलैंड की टी20 टीम-
केन विलियमसन (कप्तान), हामिश बेनेट, टॉम ब्रूस (चौथे-पांचवें मैच के लिए), कोलिन डि ग्रैंडहोम (पहले से तीसरे मैच के लिए), मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कगेलीन, डेरेल मिशेल, कोलिन मुनरो, रोस टेलर, ब्लेयर टिकनर, मिशेल सैंटनर, टिम सीफर्ट, इश सोढ़ी, टिम साउदी।

भारत बनाम न्यूजीलैंड

भारत की टी20 टीम-
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर।

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: कल राजकोट में खेला जायेगा दूसरा मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी प्लेइंग इलेवन

कप्तान केन विलियमसन की टी20 टीम में वापसी हुई है। नवंबर में इंग्लैंड के खिलाफ वो टी20 सीरीज नहीं खेल सके थे। टॉम ब्रूस को आखिरी के दो टी20 मैच के लिए टीम में जगह मिली है। वहीं कोलिन डि ग्रैंडहोम पहले तीन मैच में टीम का हिस्सा होंगे। जिमी नीशम को टी20 टीम में जगह नहीं मिली है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended