संजीवनी टुडे

IND vs AUS: कल राजकोट में खेला जायेगा दूसरा मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी प्लेइंग इलेवन

संजीवनी टुडे 16-01-2020 11:34:16

भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है।


डेस्क। पहले वनडे में करारी हार झेलने के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही एकदिवसीय सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार (17 जनवरी) को राजकोट में खेलेगी। मुंबई में हुए पहले मैच को 10 विकेट से अपने नाम कर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया को सुलझानी होगी कई पहेलियाँ, मुंबई में मिली हार ने खड़े किये सवाल

भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो का होने वाला है। टीम की घर में यह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार चौथी हार भी थी। इसलिए भारतीय टीम में बदलाव भी देखने को मिल सकता है। 

???? ???

पहले मुकाबले में सिर में चोट लगने की वजह से युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को दूसरे वनडे में बाहर बैठना पड़ेगा। उनकी जगह लोकेश राहुल विकेट के पीछे दस्ताने पहने नजर आ सकते है। 

यह खबर भी पढ़े: कप्तान कोहली को मिला स्टीव स्मिथ की इज्जत बचाने का अवॉर्ड, विराट ने कहा- 'मुझे हमेशा गलत...

टीम की संतुलन को देखते हुए इनफॉर्म शिखर धवन को बेंच पर बैठाया जा सकता है। उनकी जगह टीम में फिनशर शिवम दूबे को शामिल किया जा सकता है। इसके साथ ही रविंद्र जडेजा की जगह युजवेंद्र चहल को खेलने का मौका मिल सकता है।

??? ??????

वहीँ ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले मैच के प्लेइंग इलेवन के साथ ही उतर सकती है। उनके गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया वहीं फिच और वॉर्नर के अलावा किसी को खेलने का मौका ही नहीं मिला।

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, दूसरे वनडे से बाहर हुए रिषभ पंत, जानिए कौन लेगा उनकी जगह

संभावित प्लेइंग इलेवन
भारत: लोकेश राहुल (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केदार जाधव, शिवम दूबे, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल।

??? ??????

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मारनस लेबुशेन, स्टीव स्मिथ, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), एश्टन टर्नर,  एश्टन अगर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, एडम ज़म्पा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended