संजीवनी टुडे

Ind vs Aus: धवन-रोहित की चोट को लेकर आई बड़ी Update, जानिए तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं?

संजीवनी टुडे 18-01-2020 11:47:46

तीसरा और अंतिम वनडे मैच रविवार 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा।


राजकोट। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा चोटिल हो गए और चोट की वजह से दोनों को बाकी मैच में बाहर बैठना पड़ा। अब सभी क्रिकेट प्रेमी यह जानना चाहते है कि इन दोनों की चोट कैसी है और दोनों अगले मैच में खेलते नजर आएंगे या नहीं। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs Aus 2nd ODI: हार से भौखलाये ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'मैदान के अंदर...

बता दें कि ऐसी संभावना है कि धवन का ऐहतियात के तौर पर स्कैन किया जाएगा और अगर उनकी पसली में फ्रैक्चर हुआ तो उन्हें फिर से लंबे समय के लिये बाहर बैठना पड़ सकता है। हालाँकि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वे अगले और सीरीज के अंतिम मुकाबले में मैदान पर खेलते नजर आएंगे। 

धवन-रोहित

मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली से जब रोहित की चोट पर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि यह ज्यादा गंभीर नहीं है। विराट ने कहा, रोहित का बाएं कंधा कई बार उखड़ चुका है वो अगले मैच के लिए तैयार होंगे।

यह खबर भी पढ़े: 17 वर्ष की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को पसंद है टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी, नाम जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

बता दें कि दूसरे मुकाबले में पैट कमिन्स का बाउंसर पसलियों पर लगने से शिखर धवन भारत के चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए। संयोग से वह कमिन्स का बाउंसर ही थी जिसके कारण विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के सिर में चोट लगी थी और उन्हें सीटी स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा था। इस कारण वह दूसरे मैच से बाहर हो गए थे।

धवन-रोहित

धवन को बल्लेबाजी करते हुए 9.2 ओवर में मिशेल स्टार्क की एक तेज रफ्तार गेंद सीधा पसलियों पर जाकर लगी थी। इसके बाद धवन दर्द से कराहते नजर आए। चोट लगने के बाद वो मैदान पर लेट गए और फीजियो को आकर उनका इराज करना पड़ा। हालांकि इसके बाद धवन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 96 रन की पारी खेली।

यह खबर भी पढ़े: सोशल मीडिया पर कबूल हुआ धोनी का क्रिकेट से संन्यास, फैंस ने लिखा #ThankYouDhoni

जबकि रोहित को फील्डिंग करते वक्त चोट लगी। रोहित को ऑस्ट्रेलिया की पारी के 42.2 ओवर में बाउंड्री पर गेंद पकड़ने की कोशिश में चोट लगी। रोहित गेंद पकड़ने के बाद अपना संतुलन खो बैठे और पीठ के बल गिर पड़े। इसके बाद उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा। रोहित की चोट वैसे ज्यादा गंभीर नहीं थी क्योंकि वह बाउंड्री के बाहर बैठे नजर आए।

धवन-रोहित

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने मुंबई में खेला गया पहला मैच 10 विकेट से जीता था, लेकिन भारत ने दमदार वापसी करके सीरीज को रोमांचक बना दिया। तीसरा और अंतिम वनडे मैच रविवार (19 जनवरी) को बेंगलुरु में खेला जाएगा। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended