संजीवनी टुडे

भारत टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन टीम, उससे एक श्रृंखला जीतना चाहता हूं: स्टीव स्मिथ

संजीवनी टुडे 08-04-2020 15:21:24

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि भारत टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबसे कठिन जगहों में से एक है। स्मिथ ने कहा कि भारत में टेस्ट सीरीज जीतना उनके करियर का एक लक्ष्य है।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का कहना है कि भारत टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबसे कठिन जगहों में से एक है। स्मिथ ने कहा कि भारत में टेस्ट सीरीज जीतना उनके करियर का एक लक्ष्य है। अपनी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के फेसबुक पेज पर बातचीत के दौरान स्मिथ ने कहा, 'मैं भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहता हूं।'

उन्होंने कहा, 'एक ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर के रूप में हम एशेज और विश्व कप को सबसे बड़ा मानते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि भारत टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन टीम है और यह टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबसे कठिन जगह है। मैं यहां एक टेस्ट श्रृंखला जीतना चाहता हूं।'

jadeja

स्टीव स्मिथ ने भारत के रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की और कहा कि वह उपमहाद्वीप में सबसे खतरनाक गेंदबाजों में से एक हैं। स्मिथ ने कहा, 'उपमहाद्वीप में जडेजा...वह इतना अच्छा इसलिए है। क्योंकि वह लगातार एक ही लेंथ पर गेंद को एक बार स्पिन और एक बार स्किड कराता है।' स्मिथ ने आईपीएल के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आईपीएल जल्द से जल्द शुरू होगा।

virat

बता दें, आईपीएल का इस साल का सत्र कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च की जगह 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। स्मिथ आईपीएल में इस साल राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे।

यह भी पढ़े: कोरोना संकट पर ब्राजीली राष्ट्रपति की चिट्ठी, हनुमान के 'संजीवनी बूटी' लाने से की भारत की मदद की तुलना

यह भी पढ़े: दुनिया में कोरोना से 81 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, फ्रांस में मरने वालों की संख्या 10 हजार के पार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended