संजीवनी टुडे

आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबले में भारत ने सीरीज पर किया कब्जा, रोहित शर्मा ने कहा- बेहतरीन प्रदर्शन के कारण...

संजीवनी टुडे 11-11-2019 08:26:41

आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबले में 30 रन से हराकर सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा है कि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही टीम को जीत मिली है।


नागपुर। बांग्लादेश को तीसरे और आखिरी ट्वंटी-20 मुकाबले में 30 रन से हराकर सीरीज पर कब्जा करने के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा है कि गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही टीम को जीत मिली है।

यह खबर भी पढ़े:Bigg Boss 13: एक ही हफ्ते में तहसीन पूनावाला शो से हुए एलिमिनेट

भारत की ओर से तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मात्र सात रन देकर छह विकेट झटके जिसकी मदद से भारत ने बंगलादेश को हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली।

कप्तान ने मैच के बाद कहा, “गेंदबाजों के कारण टीम को जीत मिली है। मुझे पता है कि मध्य ओवरों में ओस के कारण मुकाबला कठिन था। एक समय बंगलादेश की स्थिति मैच में काफी अच्छी थी और हमारे लिए मुकाबला बेहद कठिन होता जा रहा था। टीम के लिए मैच में वापसी काफी शानदार रही।”

रोहित ने कहा, “टीम के खिलाड़ियों ने मुकाबले में अपनी जिम्मेदारी समझकर प्रदर्शन किया। मैं समझ सकता हूं कि जब विकेट नहीं गिर रहे होते हैं तो आपके लिए मुकाबले में टिकना कठिन हो जाता है और परिस्थिति आपके अनुकूल नहीं रहती है। लेकिन इसका श्रेय गेंदबाजों को जाता है। हालांकि बल्लेबाजों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया जिस तरह से लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजी की वो वाकई शानदार थी।”

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended