संजीवनी टुडे

AUS vs IND/ टी20 श्रंखला में आज आमने-सामने होंगे भारत-ऑस्ट्रेलिया, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

संजीवनी टुडे 04-12-2020 09:12:46

आईपीएल की खोज यॉर्कर विशेषज्ञ नटराजन शुक्रवार को टी20 क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं जिन्होंने पहले वनडे में दो विकेट लेकर प्रभावित किया।


कैनबरा। वनडे सीरीज में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम आज से शुरू हो रही 3 मैचों की टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती दे सकती है, क्योंकि टी20 में हालांकि भारत के पास काफी संतुलित टीम है। कोरोना महामारी से पहले भारत ने पांच मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को हराया था और उसका मनोबल काफी ऊंचा होगा।

India vs Australia

वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और वनडे क्रिकेट में पदार्पण के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले टी नटराजन गेंदबाजी को संतुलन देते हैं। आईपीएल की खोज यॉर्कर विशेषज्ञ नटराजन शुक्रवार को टी20 क्रिकेट में पदार्पण कर सकते हैं जिन्होंने पहले वनडे में दो विकेट लेकर प्रभावित किया। 

India vs Australia

मानुका ओवल की पिच से स्पिनरों और तेज गेंदबाजों दोनों को मदद मिलने की उम्मीद है। ऐसे में देखना होगा कि जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी की शुरुआत कौन करेगा, मोहम्मद शमी या दीपक चाहर। वनडे में नाकाम रहे युजवेंद्र चहल भी वापसी की कोशिश में होंगे। आइये डालते है एक नजर दोनों टीमों की संभावित Playing XI-

India vs Australia

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, टी नटराजन।

India vs Australia

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, मोइजेस हेनरिक्स, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा।

India vs Australia

बता दें कि इससे पहले भारत ने सिडनी में पहले दो वनडे 66 और 51 रन से गंवाए थे, लेकिन कैनबरा में तीसरे मुकाबले में 13 रन की जीत के साथ उसने शानदार वापसी कर ली। टीम इंडिया को भले ही वनडे सीरीज गंवानी पड़ी, लेकिन उसने तीनों मुकाबलों में ही 300 का आंकड़ा पार किया। पहले दो वनडे में हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने विशाल स्कोर खड़ा किया था जिसके कारण भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने इस लक्ष्य को हासिल करने की भरपूर कोशिश की थी।

यह खबर भी पढ़े: AUS vs IND/ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आज टी20 सीरीज का आगाज करेगी टीम इंडिया, जानिए कब, कहां और कैसे देखें LIVE स्ट्रीमिंग और LIVE टेलिकास्ट

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended