संजीवनी टुडे

IND-AUS : दूसरे वनडे में इन बदलाव के साथ उतर सकती है भारतीय टीम, इन दिग्गजों की हो सकती है वापसी

संजीवनी टुडे 03-03-2019 20:50:28


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इसमें भारतीय टीम ने पहले वनडे में जीत दर्ज़ कर सीरीज में 1-0 से अजय बढ़त बना ली है। 

अब इस सीरीज का दूसरा वनडे 5 मार्च को नागपुर में दोपहर 1: 30 से खेला जायेगा। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरे वनडे में इन कुछ बदलाव के साथ उतर सकती है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

ु

दरअसल, अब विश्व कप से पहले भारतीय टीम के लिए ये आखरी सीरीज है और इसके बाद सीधे विश्वकप शुरू हो जायेगा, और विश्व कप को मध्य नजर रखते हुए भारतीय टीम दूसरे वनडे में शिखर धवन की जगह केएल राहुल और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करा सकती है, जो इस समय अपने अच्छे फॉर्म में चल रह है। वही महेंद्र सिंह धोनी की जगह ऋषभ पंत को टीम में जगह मिल सकती है, क्योकि ऋषभ पंत के अच्छे बल्लेबाज के साथ के अच्छे विकेटकीपर भी है। 

ु

इसके साथ रविंद्र जडेजा को फिर से बाहर बिठाया जा सकता है, और उनकी जगह फिर से युजवेंद्र चहल की टीम में शामिल किया जा सकता है, और इस के आधार पर इन खिलाड़ियों के साथ भारतीय दूसरे वनडे मैच में उतर सकती है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भारतीय टीम: रोहित शर्मा, विराट कोहली, लोकेश राहुल, अंबाती रायडू, केदार जाधव, ऋषभ पंत, विजय शंकर, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended