संजीवनी टुडे

IND-AUS: भारत आने से पहले ही कंगारुओं का सोशल मीडिया पर उड़ा जबरदस्त मजाक, देखकर आप भी...

संजीवनी टुडे 15-02-2019 20:23:57


नई दिल्ली। भारत का न्यूज़ीलैंड दौरा समाप्त हो चुका हैं। अब भारतीय टीम एक बार से ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। इस बार ऑस्ट्रेलिया खुद भारत से भिड़ने  उनके घर में आ रहा है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के भारत आने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया की टीम पर सोशल मीडिया के ऊपर मजेदार जोक्स बन रहे हैं।

बता दे कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से इस दौरे की शुरुआत होगी। इस पूरे दौरे में 2 टी-20 मैच और 5 वनडे मैच होंगे। 24 फरवरी को विशाखापटनम में पहला टी-20 मुकाबला होगा। ऑस्ट्रेलिया की टीम अब कुछ दिन बाद ही भारत आने वाली हैं।

ु

हाल ही में भारत न्यूज़ीलैंड दौरे से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी थी। इससे पहले भारत ने 2 लगभग 2 महीने ऑस्ट्रेलिया में बिताए थे तथा यहां पर 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मुकाबले खेले थे।

ु

भारत ने 4 टेस्ट में से 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की थी तथा वनडे में भी 3 में से 2 मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। जबकि 3 टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 09314166166

ु

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर हरा दिया था इसलिए इस दौरे पर भी भारतीय टीम का ही ज्यादा पलड़ा भारी लग रहा है। बता दे कि ऑस्ट्रेलिया की टीम डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ के बिना कमजोर लग रही हैं जबकि भारतीय टीम कप्तान विराट कोहली के वापस आने से ओर ज्यादा मजबूत लग रही हैं। लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत को हराकर अपनी हार का बदला चुकता करने की पूरी कोशिश करेगी।

ु

इस दौरे के लिए भारत- ऑस्ट्रेलिया दोनों ने अपनी टीम की घोषणा कर दीहै। भारतीय टीम में कई युवा खिलाडियों को जगह दी गई है। इस दौरे के लिए भारत- ऑस्ट्रेलिया दोनों ने अपनी टीम की घोषणा कर दीहै। भारतीय टीम में कई युवा खिलाडियों को जगह दी गई है। वही भारत ने पहले दो वनडे और अंतिम तीन वनडे के लिए भी टीम में बदलाव किया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ऑस्ट्रेलिया की घोषित टीम
एरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डार्सी शोर्ट, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एश्टन टर्नर, एलेक्स केरी, जाई रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडोर्फ, पैट कमिंस, नाथन लायन, एडम ज़म्पा, कुल्टर नाइल

पहले दो एकदिनी के लिए भारतीय टीम-
विराट कोहली( कप्तान), रोहित शर्मा(उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, विजय शंकर, ऋषभ पंत, सिद्धार्थ कौल, केएल राहुल।

More From sports

Loading...
Trending Now