संजीवनी टुडे

IND vs WI: भुवनेश्वर की जगह शार्दुल ठाकुर वनडे टीम में शामिल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-12-2019 05:01:00

भुवनेश्वर कुमार ग्रोइन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है।


चेन्नई। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ग्रोइन चोट के कारण वेस्ट इंडीज के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है।

भुवनेश्वर ने बुधवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुंबई में आखिरी टी-20 मुकाबले में दायीं ग्रोइन में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद उनका अल्ट्रा साउंड कराया गया। बीसीसीआई की मेडिकल टीम के अनुसार भुवनेश्वर की हर्निया की समस्या सामने आयी है जिसके लिए विशेषज्ञ की सलाह ली जायेगी और टीम प्रबंधन उसके अनुसार ही फैसला करेगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ आस्ट्रेलिया का विशाल स्कोर देखकर लड़खड़ाया न्यूजीलैंड, 109 रन पर खो दिए 5 विकेट

भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने पहले वनडे के स्थल चेन्नई में शुक्रवार को संवाददाता सम्मलेन में भुवी की चोट के बारे में ज्यादा नहीं बताया था। उन्होंने इतना ही कहा कि टीम फिजियोथेरेपिस्ट से विचार विमर्श करने के बाद मीडिया बयान जारी किया जाएगा। बीसीसीआई ने भुवनेश्वर की ग्रोइन चोट की पुष्टि की है और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भुवी की जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended