संजीवनी टुडे

Ind vs WI 2nd T20I: शिवम दुबे के छक्कों से डर गए थे कीरोन पोलार्ड, फिर की ऐसी हरकत

संजीवनी टुडे 09-12-2019 08:21:19

इस मैच में भारतीय टीम के 26 साल के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे ने सबको आकर्षित किया।


डेस्क। वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से तिरुवनंतपुरम ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडिमयम में खेले गए मैच में टीम इंडिया को दूसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा और वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में भारत को आठ विकेट से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली। इस मैच में भारतीय टीम के 26 साल के युवा ऑलराउंडर शिवम दुबे ने सबको आकर्षित किया। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs WI 2nd T20I: क्या भारत की हार के लिए जिम्मेदार है वॉशिंगटन सुंदर? जानिए टीम इंडिया ने की कौनसी गलतियां?

मैच में विराट कोहली ने एक बड़ा प्रयोग किया और अपनी जगह नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए शिवम दुबे को भेज दिया। शिवम दुबे ने इस बड़े मौके का फायदा उठाते हुए 30 गेंदों में 54 रन ठोक डाले। 

???? ????

शिवम दुबे की पारी में 3 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। अपना पांचवां ही टी-20 मैच खेल रहे शिवम दुबे ने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से टी-20 फॉर्मेट के उस्ताद माने जाने वाले कीरोन पोलार्ड को भी डरा दिया।

यह खबर भी पढ़े: SAvsENG: इंग्लैंड टेस्ट टीम का हुआ ऐलान, जॉनी बेयरस्टो सहित इन तीन दिग्गज खिलाड़ियों की हुई टीम वापसी

इस दौरान भारत की पारी के 9वें ओवर में कीरोन पोलार्ड गेंदबाजी के लिए आए। पोलार्ड ने इस ओवर में 26 रन लुटा दिए। उनके सामने बल्लेबाजी कर रहे शिवम दुबे से वह इतना घबरा गए कि तीन वाइड गेंदें फेंक दी और तीन छक्के भी खा बैठे।

???? ????

इससे पहले वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान कीरोन पोलार्ड से शिवम दुबे की थोड़ी कहासुनी हुई। ऐसा लगा जैसे इस घटना ने दुबे को जगा दिया क्‍योंकि इस ओवर में उन्‍होंने 3 छक्‍के लगाए थे। उन्‍होंने मैदान के चारों ओर सिक्‍स उड़ाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended