संजीवनी टुडे

Ind vs SA: आज चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला, जानिए कैसा रहेगा मौसम

संजीवनी टुडे 22-09-2019 02:04:00

तीसरे मैच में भारत की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी जबकि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।


डेस्क। दूसरे मैच में कप्तान विराट कोहली की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सात विकेट से मात दी थी। तीसरे मैच में भारत की कोशिश सीरीज अपने नाम करने की होगी जबकि दक्षिण अफ्रीका सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। यह मैच आज बैंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: आजकल नींद में भी शायरी याद कर रहे है टीम इंडिया के गब्बर, देखिये वीडियो

अगर भारत यह मैच जीतता है तो यह पहला मौका है, जब टीम इंडिया अपने घर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कोई भी टी20 अंर्तराष्ट्रीय सीरीज अपने नाम करेगी। लेकिन भारत बनाम साउथ अफ्रीका के इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs SA 2019: टेस्ट सीरीज के लिए ऐसे तैयारी कर रही है टीम इंडिया, देखिये वीडियो

दरअसल मौसम विभाग के अनुसार यह जानकारी मिली है कि रविवार को बैंगलुरू में बारिश होने के आसार हैं, जो इस तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रुकावट पैदा कर सकते हैं। मौसम विभाग को माने तो रविवार को बैंगलुरू का मौसम खराब रहने वाला है, जिसकी बदौलत मैदान पर काले बादलों का साया मंडराता रहेगा। 

बैंगलुरू की वेदर रिपोर्ट पर गौर किया जाए तो, मैच के दिन यहां 27 प्रतिशत बारिश होने की आशंका है। ऐसे में टी20 मैच के हिसाब से यह 27 प्रतिशत बारिश पूरे मैच को खराब कर कर सकती है। 

यह खबर भी पढ़े: क्या जडेजा और अश्विन के साथ कॉम्पिटिशन कर रहे है कुलदीप यादव? चाइनामैन गेंदबाज ने खुद दिया जवाब

इससे पहले भारत बनाम साउथ अफ्रीका की इस सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में बारिश की भेंट चढ़ चुका है। ऐसे में सभी भारतीय क्रिकेट फैन्स भी बारिश की आशंका को लेकर परेशान हैं और यह दुआ कर रहे हैं कि बारिश न हो। 

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, खलील अहमद, दीपक चाहर, राहुल चाहर, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडेय, क्रुणाल पांड्या, ऋषभ पंत, केएल राहुल, नवदीप सैनी, वाशिंगटन सुंदर।

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन- क्वांटन डि कॉक (कप्तान), टेंबा बावमा, ब्योर्न फोर्टुइन, रीजा हेंड्रिक्स, बेयूरन हेंड्रिक्स, जूनियर डाला, एनरिक नॉर्त्ज. डेविड मिलर, एंडिले फेहलुकवायो, ड्वाइन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, जेजे स्मुट्स, रासी वान डेर डुसें।

बता दें भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे है और अगर बारिश न होती हैं, तो टीम इंडिया इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज को जीतना चाहेगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended