संजीवनी टुडे

Ind vs SA Test series: तीसरे टेस्ट से पहले रबाडा ने दिया बड़ा बयान, भारतीय गेंदबाजों को लेकर कह डाली ऐसी बात

संजीवनी टुडे 16-10-2019 12:23:34

रबाडा ने उम्मीद जतायी कि यह दौर जल्द ही निकल जाएगा।


डेस्क। पहले दो टेस्ट मैचों में भारत के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा ने माना कि केवल भारतीय बल्लेबाजों ही नहीं बल्कि गेंदबाजों ने भी उन्हें चारों खाने चित करने में कसर नहीं छोड़ी। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs SA 3rd Test: टेस्ट क्रिकेट के लिए रांची पहुंची भारतीय टीम, निराश दिखे फैंस, जानिए क्यों?

24 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पत्रकारों से कहा, ‘‘हमें बहुत अधिक दबाव में रखा गया। मैं नहीं जानता कि हमें इससे अधिक दबाव में रखा जा सकता है।’’ 

gdf

रबाडा ने कहा, ‘‘उन्होंने गेंद रिवर्स करायी और एक समूह के तौर पर उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की। उनके पूरे आक्रमण ने हम पर दबाव बनाया। उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की और जब गेंद रिवर्स स्विंग ले रही थी तो उनके तेज गेंदबाजों ने इसका फायदा उठाया। हम वास्तव में गेंद को रिवर्स नहीं करा पाये और यह हमारा मुख्य अस्त्र है।’’

यह खबर भी पढ़े: B'DAY SPL: एक समय सचिन के रिकॉर्ड को चुनौती देने वाले इस ऑलराउंडर को कर दिया गया था टीम से बाहर, जानिए क्यों?

साथ ही रबाडा ने कहा, ''हारना कभी अच्छा नहीं लगता विशेषकर जिस तरह से अभी हमने मैच गंवाये लेकिन हम बदलाव के दौर से गुजर रहे हैं। हमारी टीम नयी और युवा है इसलिए बेहतर यही है कि हम इस पर ध्यान दें कि हम कहां सुधार कर सकते हैं और अपने मजबूत पक्षों को याद रखें और उनके दम पर आगे बढ़ें।"

gdf

रबाडा ने उम्मीद जतायी कि यह दौर जल्द ही निकल जाएगा। उनकी टीम शनिवार से यहां शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करके श्रृंखला का अच्छा अंत करने की कोशिश करेगी।

यह खबर भी पढ़े: शोएब अख्तर ने विराट कोहली पर लगाया चोरी करने का आरोप, भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा बयान

जाहिर है कि भारतीय शीर्ष क्रम ने शानदार प्रदर्शन करके विशाखापत्तनम और पुणे में खेले गये टेस्ट मैचों में विशाल स्कोर खड़ा किया था। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended