संजीवनी टुडे

Ind vs Eng: लॉर्ड्स टेस्ट में मुरली विजय के नाम हुआ ये अनचाहा रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 13-08-2018 05:01:00


नई दिल्ली। लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में मुरली विजय एक बार फिर शून्य रन पर आउट हो गए। इसके साथ ही उन्होंने एक ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड बना दिया जिसे कोई भी खिलाड़ी कभी नहीं बनाना चाहेगा। मुरली विजय को इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में इंग्लैंड के तेज़ गेदबाज़ जेम्स एंडरसन ने आउट किया और खास बात ये रही की इन दोनों ही पारियों में मुरली विजय खाता तक खोलने में नाकाम रहे। 

मुरली विजय को इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में इंग्लैंड के तेज़ गेदबाज़ जेम्स एंडरसन ने आउट किया और खास बात ये रही की इन दोनों ही पारियों में मुरली विजय खाता तक खोलने में नाकाम रहे। 

ू

दरअसल, लार्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में शून्य पर आउट होते ही विजय भारत की ओर से वो छठे सलामी बल्लेबाज बने जो किसी टेस्ट की दोनों पारियों में बिना खाता खोले आउट हुए हों। उनसे पहले इस समूह में पंकज रॉय, फारूख इंजीनियर, वसीम जाफर, वीरेंद्र सहवाग और शिखर धवन शामिल थे।

ू

बता दे कि, टेस्ट क्रिकेट में विजय को सबसे ज़्यादा बार आउट करने का रिकॉर्ड भी जेम्स एंडरसन के नाम है। एंडरसन ने विजय को 7 बार आउट किया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH

एंडरसन ने पहली पारी में विजय को बोल्ड किया था, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने अपनी इनस्विंगर पर विजय को विकेटकीपर बेयरस्टो के हाथों कैच करवाया। पहली पारी में मुरली विजय पांच गेंद ही खेल सके थे, तो दूसरी पारी में वो आठ गेंदों का सामना करने के बाद आउट हो गए।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended