संजीवनी टुडे

Ind vs Ban, 2nd Test: दूधिया रोशनी में पसीना बहाते नजर आई टीम इंडिया, देखिये VIDEO

संजीवनी टुडे 18-11-2019 07:44:42

भारतीय टीम अपने पहले डे-नाइट टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।


डेस्क। इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने शनिवार को बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है।

यह खबर भी पढ़े: India vs Ban: मोहम्मद शमी ने बताया बड़ा सीक्रेट, सुनकर इशांत शर्मा भी हुए हैरान, देखिये VIDEO

इसके बाद भारतीय टीम कोलकाता में 22 नवंबर से खेले जाने वाले डे-नाइट मैच की तैयारी के लिए रविवार को इंदौर होलकर स्टेडियम में दूधिया रोशनी में पसीना बहते नजर आई। 

dfgfgfgdgdfgdfgdfgnnvbnvnvcnbvvbnvbnvbnvbbnvnbnbvbbn

भारतीय टीम अपने पहले डे-नाइट टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टीम इंडिया जमकर प्रैक्टिस कर रही है ताकि इस टेस्ट मैच को रोमांचक बनाया जा सके।

यह खबर भी पढ़े: लाइव मैच के दौरान विराट से मिलने कूद पड़ा एक फैन, फिर कोहली ने किया दिल जीतने वाला काम, देखिये VIDEO

प्रैक्टिस सेशन के दौरान चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के अलावा ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, शुभमन गिल और कुलदीप यादव ने भी जमकर पसीना बहाया। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के दौरान मुख्य कोच रवि शास्त्री, बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी मैदान में मौजूद रहे।

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की नेट प्रैक्टिस के वीडियो को अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है। हालांकि, कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और उमेश यादव की तेज गेंदबाजी तिकड़ी ने ट्रेनिंग में हिस्सा नहीं लिया।

यह खबर भी पढ़े: गौतम गंभीर ने लगाया एमएस धौनी पर ये आरोप, कहा- विश्व कप-2011 में....

बता दें कि दोनों टीमें 19 नवंबर को यहां से कोलकाता के लिए रवाना होंगी और ईडन गार्डन्स में दो दिन अभ्यास करेंगी। भारत और बांग्लादेश के बीच 22 नवंबर से 26 नवंबर तक पहला डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा। 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended