संजीवनी टुडे

IND vs AUS: फाइनल वनडे से पहले टीम इंडिया की यह बड़ी गलती, उठाना पड़ सकता है नुकसान

संजीवनी टुडे 13-03-2019 11:06:34


डेस्क। मेहमान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने भारतीय टीम को मोहाली वनडे मैच में करारी शिकस्त देते हुए इस पांच वनडे मैचों की सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल कर ली। इसके साथ ही अब खिताब का फैसला पांचवें वनडे मैच के जरिए होगा जो कि आज दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा। मोहाली में पिछला मैच 4 विकेट से गंवाने वाली टीम इंडिया पाचवें वन-डे से पहले बड़ी गलती कर बैठी है, जिसका टीम को बड़ा नुक्सान उठाना पड़ सकता है। 

dfgh

दरअसल चार मैचों के बाद निर्णायक मोड़ पर आ खड़ी हुई सीरीज के अंतिम मुकाबले के लिए भारतीय टीम प्रैक्टिस के लिए नहीं पहुंची। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दोपहर में कोटला के नेट पर जमकर पसीना बहाया।

dfgh

बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी एक क्रिकेटर के घर पर आयोजित पार्टी में गए थे। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का कहना है कि रांची, मोहाली और दिल्ली के मैचों में कम समय होने के कारण क्रिकेटरों का भार कम करने के लिए टीम ने प्रैक्टिस नहीं की।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

dfgh

वहीँ ऑस्ट्रेलियाई टीम के उप कप्तान एलेक्स कैरी इस बात को लेकर काफी खुश हैं कि उनके बल्लेबाजों ने भारतीय स्पिनरों खासतौर पर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को शानदार ढंग से खेला। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

कैरी के मुताबिक स्पिनरों को खेलने के लिए टीम ने विशेष तैयारी की। नेट पर बल्लेबाजों को बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर के साथ प्रैक्टिस करते देखा गया। यह स्पिनर ऑस्ट्रेलिया अपने साथ लाई है।
 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended