संजीवनी टुडे

Ind vs Aus: जडेजा ने खेली ऐसी तूफानी पारी, देखकर हर कोई रह गया हैरान

संजीवनी टुडे 04-12-2020 16:11:20

भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 में भारत की पारी समाप्त हो चुकी है।भारत ने मेजबान टीम को 162 रनों का लक्ष्य दिया है।


नई दिल्ली। भारत एवं ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी20 में भारत की पारी समाप्त हो चुकी है।भारत ने मेजबान टीम को 162 रनों का लक्ष्य दिया है। भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शिखर धवन सिर्फ रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली और केएल राहुल ने पारी को संभाला, परन्तु कुछ ही देर के पश्चात कोहली भी कोहली 9 रन बनाकर आउट हुए। 

इसके बाद संजू सैमसन आए और वो भी 11वें ओवर में टीम के 86 रन के स्कोर पर पैवेलियन लौट गए।92 रन के स्कोर पर केएल राहुल के आउट हो जाने के बाद पूरा दारोमदार हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा पर आ गया। पांड्या ने एक छक्का लगाया तथा पारी को संभालने का प्रयास किया, परन्तु टीम के 114 रन के स्कोर पर वे भी आउट हो गए।

इसके बाद लगा कि भारतीय टीम बामुश्किल 150 तक पहुंच पाए, लेकिन जडेजा ने महज 23 गेंदों में जडेजा ने 44 रन की शानदार पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने एक छक्का और पांच चौके लगाए। जडेजा ने पिछले मैच में भी शानदार पारी खेली थी। उन्होंने 66 रन का योगदान दिया था।

प्लेइंग इलेवन-
भारत: शिखर धवन, केएल राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, टी नटराजन.

ऑस्ट्रेलिया: एरॉन फिंच (कप्तान), डार्सी शॉर्ट, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ, मोइजेस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, सीन एबॉट, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड। 

यह खबर भी पढ़े: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को मिला 162 रनों का लक्ष्य, कुछ खास नहीं कर पाए कोहली-धवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended