संजीवनी टुडे

IND vs AUS: भारत को लगा बड़ा झटका, पूरी सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाडी

संजीवनी टुडे 21-02-2019 16:08:25


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से शुरू हो रही टी20 और वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। इस बार ऑस्ट्रेलियाई टीम मेहमान बनकर भारत दौरे पर आ रही है। 

दरअसल, स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को पीठ में समस्या के चलते सीरीज से बाहर होना पड़ा है। उनकी जगह 5 मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

BCCI ने बयान में कहा, 'बोर्ड की मेडिकल टीम ने ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को आराम देने का फैसला किया है। उन्हें लोअर बैक की समस्या के उपचार के लिए बेंगलुरु में नैशनल क्रिकेट अकैडमी में जाने को कहा गया है। वह अगले सप्ताह एनसीए जाएंगे।

हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए हार्दिक की जगह किसी को शामिल नहीं किया गया है और टीम में 14 खिलाड़ी रहेंगे। वहीं, वनडे सीरीज के लिए रविंद्र जडेजा को टीम में जगह दी गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20 और 5 वनडे मैच खेले जाने हैं। पहला टी20 विशाखापत्तनम में 24 फरवरी को खेल जाएगा जबकि दूसरा टी20 बेंगलुरु में 27 फरवरी को होगा। इसके बाद पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended