संजीवनी टुडे

IND vs AUS: टीम इंडिया को करारी हार देने के बाद फिंच ने धोनी- रोहित पर दिया बड़ा बयान

संजीवनी टुडे 12-01-2019 19:44:41


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पहला वनडे मैच खेला गया। जिसमें आस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 34 रनों से करारी शिकस्त दी। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 288/5 रन बनाए। भारत के सामने 289 रनों का विशाल लक्ष्य रखा। 

इसके जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 254/9 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से रोहित शर्मा ने 133 रनों की शतकीय पारी खेली। इसके अलावा धोनी ने 51 रन की पारी खेली।

ु

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जाई रिचर्डसन को बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 10 ओवर में 26 रन देकर 4 बड़े विकेट लिए थे।

भारत को करारी हार देने के बाद फिंच ने धोनी और रोहित पर भी बड़ा बयान दिया। मैच खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने धोनी और रोहित पर चौंकाने वाला बयान दिया। फिंच ने कहा कि मैं इस प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। लेकिन एक समय धोनी और रोहित जब बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था मानो मैच खत्म ही कर देंगे। लेकिन हम सही समय पर विकेट लेने में सफल रहे।

आगे उन्होंने कहा कि उस्मान ख्वाजा और शॉन मार्श के बीच की साझेदारी बीच के ओवरों में बहुत अच्छी रही और पीटर ने एक अच्छा खेल खेला। मध्य के ओवरों में हमने अच्छा खेला। भले ही हमने बीच के ओवरों में ज्यादा रन नहीं बनाए लेकिन हमने अंतिम ओवरों में विकेट बचाए।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हमारे पास नंबर 6 और 7 पर मैक्सवेल और स्टोइनिस जैसे बल्लेबाज हैं। जो कभी भी रन गति को बढ़ाने में सक्षम हैं। जाई और जेसन आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, मुझे उम्मीद है कि यह एक अच्छी श्रृंखला होगी।

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended