संजीवनी टुडे

Ind vs Aus: चौथे वनडे में इस दिग्गज खिलाड़ी की भारतीय टीम में हुई अचानक वापसी, धोनी बचे दो मैचों से हुए बाहर

संजीवनी टुडे 10-03-2019 04:17:00


रांची।  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी के घर रांची में खेले गए तीसरे एकदिनी मैच में भारतीय टीम को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि, भारतीय टीम इस पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रही है।

विकेटकीपर बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी अपने घरेलू मैदान पर भी ज्यादा कुछ खास नहीं कर सके और मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए। हालांकि, अब महेन्द्र सिंह धोनी को इसका खामयाजा भुगतना पड़ा है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

ु

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रहे पांच एकदिनी मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिए धोनी को आराम दिया गया है। धोनी की जगह ऋषभ पंत लेंगे, यह ऋषभ पंत का पहला वनडे मैच होगा। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने इसकी जानकारी दी। श्रृंखला का चौथा एकदिनी मोहाली और पांचवां एकदिनी नई दिल्ली में खेला जाएगा। 

ु

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बांगड़ के हवाले से बताया कि विश्व कप को देखते हुए धोनी को अब श्रृंखला के बचे अंतिम दो एकदिनी मैचों से आराम दिया गया है। धोनी को आईपीएल और फिर उसके बाद विश्व कप में भी खेलना है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बांगड़ ने कहा कि मोहम्मद शमी के भी पैर में चोट लगी है। ऐसे में हम देखेंगे कि वे चौथे एकदिनी के लिए फिट हैं या नहीं? यदि वे फिट नहीं होंगे तो उनकी जगह भुवनेश्वर अंतिम एकादश में जगह बनाएंगे।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended