संजीवनी टुडे

IND vs AUS 2nd T20, Playing XI: दूसरी टी20 में इन दिग्गज खिलाड़ियों को कोहली दिखा सकते है बाहर का रास्ता

संजीवनी टुडे 27-02-2019 11:52:57


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभी टी-20 सीरीज खेली जा रही है। दो मैचों की इस सीरीज में मेजबान टीम 1-0 से आगे है आज दूसरा और आखरी मैच खेला जायेगा टीम इंडिया इस मैच को जीत कर सीरीज को 1-1 से बराबरी करना चाहेगी। विशाखापत्तनम में पहले टी-20 में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण भारत को तीन विकेट ही हार का सामना करना पड़ा था। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच  दूसरा टी-20 मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा। पहला टी-20 मैच हारने के बाद इस बार टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलावों के साथ उतर सकती है। आइए जानते हैं कौन- कौन से चेंजेस हो सकते है। 

उमेश यादव
पिछले टी20 मैच में उमेश यादव ने निराशाजनक प्रदर्शन किया जिस दौरान उन्होंने 4 ओवर में 35 रन लुटाते हुए एक भी विकेट नहीं लिया। तो उमेश यादव को दूसरे मैच में बहार बिठा सकते है।  उमेश यादव की जगह खबर है कि सिद्धार्थ कौल को मौका दिया जा सकता है जो कि पहले मैच में बेंच पर बैठे थे।

ओपनिंग जोड़ी
वहीं  कप्तान कोहली और टीम मैनेजमेंट दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा को आराम दे सकते हैं ताकि वनडे सीरीज से पहले वो फिट रह सकें। रोहित की जगह इस मैच में शिखर धवन को टीम में शामिल किया जा सकता है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

-दूसरे टी20 के लिए संभावित भारतीय टीम
विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, विजय शंकर, सिद्धार्थ कौल, युजवेंद्र चहल, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्कन्डे और दिनेश कार्तिक या रिषभ पंत में से एक को मिलेगा मौका।

More From sports

Trending Now
Recommended