संजीवनी टुडे

IND vs AUS/ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीती थी टीम इंडिया, CSK ने शेयर किया जीत का अजीबोगरीब समीकरण

संजीवनी टुडे 30-11-2020 14:27:30

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वनडे में रविवार को एकतरफा अंदाज में 51 रन से हराकर तीन मैचों में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली।


डेस्क। करिश्माई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (104) के लगातार दूसरे तूफानी शतक और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (83), आरोन फिंच (60), मार्नस लाबुशेन (70) तथा ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) के अर्धशतकों से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वनडे में रविवार को एकतरफा अंदाज में 51 रन से हराकर तीन मैचों में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। 

वहीं, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने भारतीय टीम की जीत का एक अजीबोगरीब समीकरण सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

दरअसल, इस मैच के दौरान एक मजेदार घटना हुई थी। स्टेडियम में एक इंडियन लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया और लड़की ने 'हां' कर दिया था। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी इस जोड़े के लिए तालियां बजाते नजर आए थे।

मैच के बाद सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इंडियन लड़के और ऑस्ट्रेलियाई लड़की की फोटो शेयर की गई और कैप्शन में लिखा गया, '50 रन लोगों का दिल जीतने के लिए और 2 रन पॉटर स्पेक्स के लिए। भारत जीता- एल्बस डंबलडोर', सीएसके के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी मजेदार ट्वीट्स किए हैं।

यह खबर भी पढ़े: किसानों में समर्थन में आई शिवसेना, मोदी सरकार पर बोला तीखा हमला

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended