संजीवनी टुडे

सरकार चाहे तो क्वॉरेंटाइन केंद्र के तौर पर इस्तेमाल करे इडेन गार्डन: सौरव गांगुली

संजीवनी टुडे 25-03-2020 19:32:43

सौरव गांगुली ने प्रस्ताव दिया है कि अगर सरकार चाहे तो कोलकाता के ऐतिहासिक इडेन गार्डन का इस्तेमाल कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए क्वॉरेंटाइन केंद्र के तौर पर किया जा सकता है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने प्रस्ताव दिया है कि अगर सरकार चाहे तो कोलकाता के ऐतिहासिक इडेन गार्डन का इस्तेमाल कोरोना संक्रमित रोगियों के इलाज के लिए क्वॉरेंटाइन केंद्र के तौर पर किया जा सकता है। उन्होंने कहा है कि आपदा की इस घड़ी में बीसीसीआई हर तरह की मदद करने को तैयार है।

सौरव गांगुली ने एक ट्वीट कर इससे पहले कोलकाता की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें सडक़ों पर सन्नाटा पसरा है। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा है, मैंने कभी अपने शहर को इस तरह से देखने के बारे में नहीं सोचा था। सभी लोगों को सुरक्षित रहने की जरूरत है। मैं निश्चित हूं कि हालात सामान्य हो जाएंगे।

Saurav Gangulys big statement said the current season of IPL will be short

दरअसल, तेजी से बढ़ते जानलेवा करोना संक्रमण की वजह से पूरे देश में हर तरह के खेल स्थगित कर दिए गए हैं। आम लोगों से लेकर खिलाडिय़ों तक घरों में सीमित हैं। लॉकडाउन की वजह से आईपीएल के आयोजन को लेकर भी संशय बरकरार है।

Irani Cup postponed including all domestic cricket tournaments BCCI

इस बारे में गांगुली एक दिन पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि आईपीएल के आयोजन के बारे में फिलहाल कुछ भी नहीं सोचा जा रहा है। खेल विशेषज्ञों का मानना है कि वायरस के संक्रमण की वजह से आईपीएल का आयोजन इस बार बीसीसीआई स्थगित कर सकता है।

यह खबर भी पढ़े: भारत में 21 दिन की लोक डाउन घोषणा पर जोफ्रा आर्चर का 2 साल पुराना ट्वीट वायरल

यह खबर भी पढ़े: Corona Virus: न्यूजीलैंड क्रिकेटर ने सेल्फ आइसोलेशन के दौरान बनाया Kovid-19 पर गाना, देखिए VIDEO

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended