संजीवनी टुडे

वर्तमान में खेल रहा होता तो मैदान के अंदर कोहली सबसे बड़े दुश्मन होते : अख्तर

संजीवनी टुडे 26-05-2020 13:24:42

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि अगर वह वर्तमान में खेल रहे होते तो मैदान के अंदर विराट कोहली उनके सबसे बड़े दुश्मन होते


मुंबई। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि अगर वह वर्तमान में खेल रहे होते तो मैदान के अंदर विराट कोहली उनके सबसे बड़े दुश्मन होते, लेकिन मैदान के बाहर उनकी कोहली से अच्छी दोस्ती होती।

संजय मांजरेकर के साथ एक वीडियोकॉस्ट में अख्तर ने कहा, "मैदान के बाहर विराट कोहली और मैं सबसे अच्छे दोस्त रहे होते क्योंकि हम दोनों पंजाबी हैं, लेकिन मैदान पर, हम सबसे अच्छे दुश्मन होते। मैंने कोहली को बताता कि, वो मेरे खिलाफ कट या पुल शॉट नहीं खेल सकते।" 

अख्तर ने कहा, "मैं क्रीज का इस्तेमाल करता और एक ऐसी गेंद फेंकता जो उनसे दूर जाती, मैं उन्हें ड्राइव करने के लिए मजबूर कर देता।" 

उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि कोहली वसीम अकरम, शेन वार्न और वकार यूनिस जैसे गेंदबाजों का सामना करने की चुनौती लें। उन्होंने कहा, "मैं उनसे बात भी करता रहता, क्योंकि अगर मैं उनसे अपना ध्यान खो देता तो वह बहुत अच्छा होता। कोहली के बारे में बड़ी बात यह है कि उन्हें चुनौती मिलने पर वह और अधिक सतर्क हो जाते हैं। लेकिन मेरा मानना ​​है कि अगर मैं खेल रहा होता, तब भी विराट कोहली ने इतने ही रन बनाए होते, जितने आज उनके खाते में है।' 

बता दें कि अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पाकिस्तान के लिए 224 मैच खेले और सभी प्रारूपों में 444 विकेट लिए।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में पान, गुटखा, बीड़ी, सिगरेट की बिक्री से प्रतिबंध हटा, रेड जोन में शुरू होगी गतिविधियां

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी किडनी स्टोन की समस्या से जूझ रहे हैं तो भूलकर भी न करें इन चीजों का सेवन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended