संजीवनी टुडे

ICC वर्ल्ड कप: ऋषभ पंत को इस वजह से नही मिली भारतीय टीम में जगह, एमएसके प्रसाद ने किया खुलासा

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:48:48


नई दिल्ली। इंग्लैंड में होने वाले 12वें आईसीसी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। मुंबई में सोमवार को 'क्रिकेट के इस महासग्राम' के लिए 15 सदस्यीय भारतीय दल चुना गया। अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम की घोषणा की। 

वही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पहली बार विश्वकप में भारतीय टीम के कप्तान के रूप में नजर आने वाले है ऐसे में विराट कोहली के फैन्स उन्हें विश्वकप जीतते हुए जरूर देखना चाहेंगे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बता दें कि, विश्व कप के लिए बीसीसीआई द्वारा घोषित की गई 15 सदस्यीय टीम में विजय शंकर, केएल राहुल और हार्दिक पांड्या जैसे युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिला है। लेकिन दूसरे विकेटकीपर के विकल्प तौर पर टीम में ऋषभ पंत को जगह नहीं दी गई है। दिनेश कार्तिक को मौका दिया गया है। 

बीसीसीआई की चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद ने कहा कि दिनेश कार्तिक की विकेटकीपिंग ऋषभ पंत से बेहतर है साथ ही उनके पास विश्वकप जैसे बड़े टूर्नामेंट में खेलने के लिए अनुभव भी हैं। विश्व कप-2019 इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक खेला जाएगा। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर उन खिलाड़ियों के नाम जारी किए, जिन्हें वर्ल्ड कप का टिकट मिला है। 

ु

बता दें ऋषभ पंत के अलावा युवराज सिंह, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को भी विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम में शामिल नही किया गया हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्वकप 2019 के भारतीय टीम - विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विजय शंकर, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, जडेजा, मोहम्मद शमी.

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended