संजीवनी टुडे

ICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज ने की रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट जारी, ब्रावो-पोलार्ड सहित इन दिग्गजों को किया शामिल

संजीवनी टुडे 19-05-2019 21:35:18


नई दिल्ली। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने शनिवार को 30 से शुरु हो रहे विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में 10 क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं। जिसमें ड्वेन ब्रावो और कीरन पोलार्ड के नाम भी शामिल हैं। इस बार विश्व कप इंग्लैंड एंड वेल्स में खेला जा रहा है। 

सीडब्ल्यूआई की सिलेक्शन कमिटी के इंटरिम चेयरमैन रॉबर्ट हाइन्स ने कहा, 'जिन खिलाड़ियों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है वो हमारी जरूरतों को पूरा करते हैं। अगर किसी रिप्लेसमेंट की जरूरत पड़ती है, तो इन खिलाड़ियों को शामिल कर टीम को बैलेंस्ड बनाया जा सकता है। जिन खिलाड़ियों को इस लिस्ट में शामिल किया गया है, वे अनुभवी और मजबूत खिलाड़ी हैं।

ु

इसके अलावा कुछ युवा खिलाड़ी हैं।' 19-23 मई के बीच साउथम्प्टन में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ट्रेनिंग कैंप के जरिए विश्व कप की तैयारियों को और पुख्ता करेगी। 22 मई को वेस्टइंडीज को साउथम्प्टन में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म-अप मैच भी खेलना है।

वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा से पहले उम्मीद की जा रही थी कि पोलार्ड को जगह मिलेगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 10 रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्टः सुनील एंब्रिस, ड्वेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, जोनाथन कार्टर, रस्टन चेज, शेन डॉरिच, कीमो पॉल, कैरी पीयरे, रेमन रीफर, कीरन पोलार्ड।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीमः जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, शेल्डन कोटरेल, शैनन गैब्रिएल, कीमर रोच, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), एश्ले नर्स, फैबियन एलेन, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप (विकेटकीपर), ओशाने थॉमस, कार्लोस ब्रैथवेट, डैरेन ब्रावो, एविन लुइस। 30 मई को विश्व कप का आगाज होना है। वेस्टइंडीज को अपना पहला विश्व कप मैच 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From sports

Trending Now