संजीवनी टुडे

ICC World Cup 2019: पाकिस्‍तान अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के साथ खेलेगा वर्ल्ड कप, इन 15 खिलाड़ियों को मिला मौका

संजीवनी टुडे 18-04-2019 22:22:47


कराची। इंग्‍लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्‍व कप के लिए कई बड़े देशों ने अपनी टीम का घोषणा कर दी है। वही अब पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का भी ऐलान हो गया है।

इंजमाम उल हक के नेतृत्‍व वाली राष्‍ट्रीय चयन समिति ने गुरुवार को 2019 विश्‍व कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की। सरफराज अहमद विश्‍व कप में पाकिस्‍तान की अगुवाई करेंगे। टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का पर्याप्‍त संतुलन है। मोहम्मद आमिर को विश्व कप के लिए टीम से बाहर कर दिया गया है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ुु

इसके साथ ही चयनकर्ताओं ने इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की वन-डे सीरीज के लिए भी 17 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की। प्रमुख कोच मिकी आर्थर ने सबसे फिट खिलाड़ियों को चुने जाने की बात कही थी। चयनकर्ताओं ने इसे ध्‍यान में रखते इन 15 खिलाडि़यों को विश्‍व कप के लिए सर्वश्रेष्‍ठ माना।

2017 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद से पाकिस्‍तान का वन-डे में प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा है। उसे हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वन-डे सीरीज में 0-5 की शिकस्‍त झेलनी पड़ी। इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के हाथों उसे 2-3 से मात मिली। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही। इसके अलावा पाकिस्‍तान की टीम एशिया कप के फाइनल में क्‍वालिफाई नहीं कर पाई थी।

ुु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्व कप के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम 
सरफराज अहमद( कप्तान), इमाम उल हक, आबिद अली, जुनैद खान, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, फहीम अशरफ, मोहम्मद हुसैन, फखर जमान, शादाब खान, हारिस सोहेल, शाहीन अफरीदी, हसन अली, शोएब मलिक, इमाद वसीम।

More From sports

Trending Now
Recommended