संजीवनी टुडे

मैं सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं: सैनी

संजीवनी टुडे 17-02-2020 17:37:06

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा है कि देश के लिए खेलना उनका सपना था,जो सच हो गया।


हैमिल्टन। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा है कि देश के लिए खेलना उनका सपना था,जो सच हो गया। अब वह सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहते हैं।  

बीसीसीआई डॉट टीवी पर सैनी ने टीम के साथी मोहम्मद शमी से बातचीत में कहा, "मैं शीर्ष स्तर पर खेल कर काफी खुश हूं। किसी अन्य खिलाड़ी की तरह, देश के लिए खेलना मेरा सपना था जो सच हो गया। मैं सिर्फ अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहता हूं।"

बातचीत में सैनी ने बताया कि वह पंजाबी भाषा में बात करना पसंद करते हैं।उन्होंने कहा कि मैं दिल से बहुत मासूम हूं। जब भाषा की बात आती है तो मैं पंजाबी में सहज महसूस करता हूं। मैं भारतीय टीम के अपने खिलाड़ियों से पंजाबी में बात करना पसंद करता हूं।

उनसे जब पूछा गया कि वह किस तरह से शोषित बच्चों की मदद करते हैं? इस पर सैनी ने कहा, "मैं हर संभव तरीके से उनकी मदद करने की कोशिश करता हूं। मैं उन्हें वित्तीय मदद देता हूं, जैसे मैंने अभी तक दो-तीन बच्चों को किट दी हैं। मैंने अपने बचपन में इसी तरह के हालात देखे हैं इसलिए मैं मुश्किलात से वाकिफ हूं।"

उल्लेखनीय है कि सैनी ने भारत के लिए अभी तक पांच एकदिवसीय और 10 टी-20 मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: पांच और 13 विकेट लिए हैं। सैनी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भी टीम में चुना गया है।

यह खबर भी पढ़ें:​ भारतीय टीम की संस्कृति सीनियर या जूनियर वाली नहीं, बल्कि टीममेट वाली है: मयंक अग्रवाल

यह खबर भी पढ़ें:​ पाकिस्तान को भारत का पत्र, कहा- भारतीय टीम को तिरंगे के साथ खेलने की न दें अनुमति क्योंकि...

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended