संजीवनी टुडे

वार्नर-स्मिथ की वापसी को लेकर हेजलवुड ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बड़ी बात

संजीवनी टुडे 20-02-2019 22:30:47


मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड का मानना है कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाज के साथ खेलने से युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। इन दोनों की टीम में वापसी से युवा क्रिकेटर्स और भी बेहतर तरीके से टीम में योगदान दे पाएंगे।

हेजलवुड ने कहा, जब भी स्मिथ बल्लेबाजी के लिए उतरते थे तो लगभग हर मैच में शतक बनाते ही थे। शायद यह पहला मौका ही है जब आपके पास ट्रेनिंग और मैच के दौरान टॉप छह बल्लेबाज में सीनियर खिलाड़ी नहीं। लिहाजा नए खिलाड़ियों को हर एक चीज कोच से ही सीखना पड़ रहा है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

हेजलवुड ने आगे कहा, ”टीम में उन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों का होना जरूरी है। जब आप युवाओं को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी के लिए भेजते हैं, आप बतौर कोच काफी कुछ नहीं सिखा सकते हैं। मैदान में सीनियर के साथ बल्लेबाजी करते हुए आपको सीखना होता है। इसलिए मुझे लगता है इन दोनों की वापसी से युवाओं को काफी सीखने मिलेगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान बॉल टेम्परिंग के दोषी पाए गए स्मिथ और वार्नर का प्रतिबंध 29 मार्च को खत्म हो रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रतिबंध खत्म होने के तुरंत बाद ही उनको टीम में वापस ले लिया जाएगा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने जानकारी दी थी कि 29 मार्च को प्रतिबंध खत्म होने के बाद दोनों ही खिलाड़ी टीम चयन के लिए उपलब्ध होंगे।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended