संजीवनी टुडे

हसन अली ने कर दी शादी की डेट फिक्स, अब भारत की शामिया से इन दिन करेंगे निकाह

संजीवनी टुडे 04-08-2019 02:01:00

शामिया अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं और दुबई में रहती हैं, जबकि उनके परिवार के सदस्य हरियाणा के नूंह में रहते हैं।


नई दिल्ली। भारतीय मूल की युवती से शादी को लेकर चल रही अटकलबाजियों को खत्म करते हुए पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने शुक्रवार को कहा कि वह 20 अगस्त को दुबई में शामिया आरजू से निकाह कर रहे हैं। 

शामिया अमीरात एयरलाइंस में फ्लाइट इंजीनियर हैं और दुबई में रहती हैं, जबकि उनके परिवार के सदस्य हरियाणा के नूंह में रहते हैं। हसन ने अपने गृहनगर गुजरांवाला में पत्रकार वार्ता में कहा, 'हमारे परिवार सादा समारोह कराना चाहते थे, लेकिन अब मीडिया में इसकी खबरें आ गई हैं तो मैंने इसे आधिकारिक करने का फैसला किया, ताकि मेरी शादी को लेकर कोई अटकलबाजी नहीं हो।

ु

शामिया शादी के बाद गुजरांवाला में ही बस जाएंगी। उन्होंने कहा, 'निकाह 20 अगस्त को तय हुआ है, जबकि रुखसती तीन महीने बाद होगी और शादी के बाद हमारी योजना गुजरांवाला में ही रहने की है। शामिया ने मानव रचना विश्वविद्यालय से एयरोनॉटिक्स की डिग्री ली है और उन्होंने इंग्लैंड में भी पढ़ाई की है।

ु

हसन ने बताया कि उनकी होने वाली पत्नी भारतीय परिधान पहनेंगी। उन्होंने कहा कि वह एक साल पहले दुबई में शामिया से मिले थे और उस मुलाकात के बाद उनकी दोस्ती गहरी होती गई। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'मैंने अपनी पसंद का इजहार पहले किया और उन्हें प्रस्ताव दिया, जिसके बाद हमारे परिवारों ने जिम्मेदारी ली।

ु

हसन पाकिस्तान के चौथे क्रिकेटर हैं जो भारतीय बाला से परिणय सूत्र में बंधेंगे। उनसे पहले जहीर अब्बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक भी भारतीय मूल की लड़की से शादी कर चुके हैं। मलिक ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अप्रैल 2010 में निकाह किया था, जिनका एक बेटा है। पूर्व कप्तान जहीर अब्बास भारतीय लड़की से शादी करने वाले पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी थे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौरतलब है कि शादी की खबरें सामने आने के बाद हसन अली ने ट्वीट कर कहा था कि अभी शादी की बात तय नहीं हुई है। पहले दोनों परिवारों के सदस्य आपस में मिलेंगे तभी शादी की डेट फिक्स की जाएगी। अब उन्होंने अपनी बात से यूटर्न लेते हुए इस खबर को सही बताया है और शादी की बात पर अपनी हामी की मुहर लगा दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended