संजीवनी टुडे

महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत को रेलवे का तोहफा 16 लाख का बांड माफ, बनेंगी डीएसपी

संजीवनी टुडे 23-02-2018 17:51:16

Source: Google

चंडीगढ़। हरमनप्रीत कौर का पंजाब पुलिस में पहली मार्च को ज्वाइनिंग का रास्ता साफ हो गया है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हरफनमौला खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर को रेलवे की नौकरी को लेकर भरा गया गया बांड मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के हस्तक्षेप के चलते रेलवे ने माफ कर दिया है।

ये भी देंखें वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई 

रेलवे ने पंजाब सरकार को एक पत्र लिखकर यह बताया है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का बांड समाप्त करने का अनुरोध स्वीकार कर लिया है। सरकार ने इस संबंध में  रेलवे से बाँड की माफी संबंधी औपचारिक पत्र प्राप्त कर लिया है। हरमनप्रीत कौर अब पंजाब में डीएसपी के तौर पर सेवा निभाएगी। 

कैप्टन ने उनका अनुरोध स्वीकार करने के लिए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का धन्यवाद किया है। महिला क्रिकेट विश्व कप-2017 में हरमनप्रीत के शानदार प्रदर्शन को लेकर हरमनप्रीत को सरकार ने पंजाब पुलिस में डीएसपी की नौकरी पर रखने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन उससे पहले ही हरमनप्रीत ने रेलवे के साथ नौकरी को लेकर करार कर लिया था।

MUST WATCH

VIDEO : बीजेपी के नए दफ्तर का मोदी ने किया उद्घाटन, देखे वीडियो

मुख्यमंत्री ने इस संबंध में ख़ुशी प्रकट करते हुए कहा कि राज्य को हरमनप्रीत कौर के पुलिस फोर्स में शामिल होने से गर्व महसूस होगा। उनको विश्वास है कि हरमनप्रीत लगातार बुलंदियों को छूती रहेगी और पंजाब का मान बढ़ाती रहेगी।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended