संजीवनी टुडे

हार्दिक पांड्या ने घुटने के बल बैठकर किया 'ब्लैक लाइव्स मैटर' आंदोलन का समर्थन

संजीवनी टुडे 26-10-2020 15:23:18

आईपीएल में रविवार को खेले गए मुकाबले में भले ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार गई हो, लेकिन इस मैच में हार्दिक पांड्या ने दिल जीत लिया।


अबू धाबी। मुंबई इंडियंस की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रविवार को खेले गए मुकाबले में भले ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार गई हो, लेकिन इस मैच में हार्दिक पांड्या ने दिल जीत लिया। 

इस मुकाबले में सिर्फ 21 गेंदों पर नाबाद 60 रन की पारी खेलने के साथ ही उन्होंने एक घुटने के बल बैठकर अपना दायां हाथ उठाकर नस्लवाद के खिलाफ चल रहे 'ब्लैक लाइव्स मैटर' आंदोलन के प्रति अपना समर्थन जताया। हार्दिक ने 19वें ओवर में अर्धशतक पूरा करने के बाद अपना एक घुटना नीचे किया था। 

इस मैच में मुंबई की कप्तानी करने वाले कीरोन पोलार्ड ने अपने दायें हाथ की मुट्ठी भींचकर हार्दिक का समर्थन किया। आईपीएल 2020 के दौरान 'ब्लैक लाइव्स मैटर' का समर्थन करने वाले हार्दिक पहले क्रिकेटर बन गए हैं। पांड्या ने मैच के बाद अपनी तस्वीर भी ट्वीट की और उसका कैप्सन दिया 'ब्लैक लाइव्स मैटर’। मुंबई यह मैच 8 विकेट से हार गई थी। 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे वेस्टइंडीज के टेस्ट कप्तान जैसन होल्डर ने आईपीएल की किसी भी टीम के इस अभियान के प्रति समर्थन नहीं दिखाने पर पिछले सप्ताह निराशा व्यक्त की थी। 

यह खबर भी पढ़े: ऋतिक रोशन के खरीदा सपनों का महल, 2 सी-फेसिंग व्यू अपार्टमेंट की कीमत 97.5 करोड़ रुपये, अरब सागर का खूबसूरत नजारा भी शामिल

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ मुंबई इंडियंस को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने अपने नाम किया एक ख़ास रिकॉर्ड

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended