संजीवनी टुडे

हरभजन ने रोहित को किया ट्रोल, दिया ये जवाब....बोलती बंद

संजीवनी टुडे 20-02-2020 02:01:00

न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। रोहित ने 18 फरवरी को जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेट रोहित शर्मा चोट के चलते क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। न्यूजीलैंड के दौरै पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को 5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में चोट लगी थी। इसके बाद वे न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। रोहित ने 18 फरवरी को जिम में वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया, जिसको लेकर हरभजन सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Bhajji trolled Hitman Rohit replied and stopped saying

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुई पांच मैचों की टी-20 सीरीज के दौरान रोहित चोटिल हुए थे। जिसके बाद वनडे इंटरनेशनल और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। हालांकि, अब वे इस चोट से उबर रहे हैं और भारतीय टीम में आइपीएल से पहले वापसी करने के लिए खुद को फिट करने में जुटे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिस पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है।

रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट की वीडियो शेयर की है, जिसमें वे वजन उठा रहे हैं। इस वीडियो पर मुंबई इंडियंस में उनकी कप्तानी में खेलने वाले दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कमेंट किया है कि रोहित सिर्फ 40 किलो वजन उठा रहे हो। रोहित ने भज्जी के कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, 'हरभजन सिंह ऐसा इसलिए है क्योंकि इंजरी के बाद वेट उठाने का यह मेरा पहला दिन है।' न्यूजीलैंड में चोटिल होने के बाद रोहित स्वदेश लौट चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

बता दें कि अब रोहित शर्मा की निगाहें भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज में वापसी पर हैं। इसके बाद उनको आइपीएल भी खेलना है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी, जिसका दूसरा मैच 15 मार्च और आखिरी मैच 18 मार्च को खेला जाएगा। ये मैच क्रमशः धर्मशाला, लखनऊ और कोलकाता में आयोजित होंगे। इसके बाद टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी लगभग दो महीने के लिए 29 मार्च से 24 मई तक आइपीएल के 13वें सीजन में व्यस्त हो जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: विराट कोहली ने संन्यास को लेकर किया बड़ा ऐलान, बताई भविष्य की योजना

यह खबर भी पढ़े: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट कोहली और सहवाग को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया, कहा- 'स्टार बनाने में पाकिस्तान का सबसे बड़ा ... 

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended