संजीवनी टुडे

हरभजन सिंह ने सचिन का किया समर्थन, कहा- LBW के मामले में गेंद स्टंप्स से टकराती दिखे, तो फिर....

संजीवनी टुडे 13-07-2020 03:56:00

अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के उस सलाह का समर्थन किया है,


नई दिल्ली। अनुभवी स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के उस सलाह का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि एलबीडब्ल्यू के मामले में अगर डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) में गेंद स्टंप्स से टकराती दिखे, तो फिर बल्लेबाज को आउट देना चाहिए।

हरभजन ने सचिन का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, “पाजी मैं आप से 100 फीसदी सहमत हूं। अगर गेंद स्टंप्स को छूकर भी निकल रही है, तो भी बल्लेबाज को एलबीडब्ल्यू देना चाहिए। फिर इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि गेंद का कितना फीसदी हिस्सा विकेट से टकराया। ऐसे में खेल की बेहतरी के लिए नियमों में बदलाव होना चाहिए।”

Harbhajan Singh told the names of the countrys biggest matchwinning players you also know

सचिन ने शनिवार को कहा कि एलबीडब्ल्यू के मामले में अगर डिसीजन रिव्यू सिस्टम (डीआरएस) में गेंद स्टंप्स से टकराती दिखे, तो फिर बल्लेबाज को आउट देना चाहिए।

The umpire remembers the injustice done to Sachin said  the mistake is made by humans only

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि गेंद का कितना फीसदी हिस्सा स्टंप्स से टकरा रहा है। सचिन के मुताबिक, अगर गेंद स्टंप्स पर लग रही है, तो फिर ऑन फील्ड अंपायर के फैसले की परवाह किए बिना बल्लेबाज को आउट देना चाहिए।

Stokes is a player who will lead and lead Sachin

सचिन ने डीआरएस के मामले में वेस्टइंडीज के पूर्व बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ हुई चर्चा का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें सचिन ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) से एलबीडब्ल्यू के मामले में अंपायर कॉल के प्रावधान को हटाने पर विचार करने के लिए भी कहा था।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : विकास दुबे के एनकाउंटर को शक के घेरे में डालते है ये 10 बड़े सवाल 

यह खबर भी पढ़े: देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या पहुंची 22,674 तक, जानें सभी राज्यों के आकड़े

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended