संजीवनी टुडे

इटली के लिए खुशखबरी, फुटबॉल क्लब जुवेंटस के सभी खिलाड़ी हुए कोरोना मुक्त

संजीवनी टुडे 22-05-2020 18:19:59

कोरोनावायरस की वजह से पूरा खेल जगत काफी प्रभावित हुआ है। सभी देशों ने खिलाड़ियों में कोरोना फैलने के डर से खेलो पर प्रतिबंध लगा दिए है।


नई दिल्ली। कोरोनावायरस की वजह से पूरा खेल जगत काफी प्रभावित हुआ है। सभी देशों ने खिलाड़ियों में कोरोना फैलने के डर से खेलो पर प्रतिबंध लगा दिए है। हालांकि, इसी बीच खेल जगत के लिए एक अच्छी खबर भी आई है।

दरअसल, इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस ने घोषणा की है कि उनकी प्रथम टीम के सभी खिलाड़ियों के कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आए हैं और वे अगले कुछ दिनों में बड़े समूहों में फिर से प्रशिक्षण शुरू करेंगे।

क्लब ने गुरुवार को एक बयान में कहा: "एफआईजीसी के संघीय चिकित्सा वैज्ञानिक आयोग द्वारा पूरी टीम का कोरोना परीक्षण किया गया, जिनके परिणाम नकारात्मक आए, यह हमारे लिए खुशी की बात है और अगले कुछ दिनों में हम बड़े समूहों में प्रशिक्षण फिर से शुरू करेंगे। जुवेंटस के खिलाड़ी छोटे-छोटे समूहों में अलग-अलग प्रशिक्षण सत्र कर रहे हैं, जबकि सभी निरंतरता में दूरी बनाए हुए हैं।

इटली में सभी फुटबॉल गतिविधियों को कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते मार्च में रोक दिया गया था और अधिकारी अब सीरी ए की संभावित वापसी के लिए मध्य जून को लक्षित कर रहे हैं जोकि कम से कम 14 जून तक निलंबित है।

इटली में चीन से शुरू हुए कोरोनावायरस के चलते दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, वहीं इस महामारी के चलते वहां 32 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' ने बंगाल के आठ जिलों में मचाई भारी तबाही, 77 लोगों की जा चुकी जान

यह खबर भी पढ़े: मोदी ने चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण, बंगाल को दिया 1000 करोड़ का राहत पैकेज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended