संजीवनी टुडे

ग्लेन मैक्सवेल इंडियन गर्ल के साथ रचाएंगे शादी, शेयर की एंगेजमेंट तस्वीरें

संजीवनी टुडे 27-02-2020 01:31:00

ऑस्ट्रेलियाई टीम के 31 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने भी अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई टीम के 31 वर्षीय स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ग्लेन मैक्सवेल ने भी अपनी सगाई का ऐलान कर दिया है। वह अपनी उसी महिला मित्र से शादी करेंगे, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया था कि उसी के हौसले की वजह से वह दोबारा क्रिकेट में लौटे। ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी और अपनी गर्लफ्रेंड की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

MEXWELL

दरअसल, ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड को इंगेजमेंट रिंग पहनाई है और सोशल मीडिया के जरिए इस बात का ऐलान किया है कि वे जल्द जीवन के सबसे खूबसूरत पल का गवाह बनना चाहते हैं। मैक्सवेल ने भारतीय मूल की विनी रमन को अपना हमसफर बनाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💍

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32) on

मैक्सवेल गर्लफ्रेंड विनी रमन की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में मैक्सवेल की होने वाली पत्नी विनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को दिखा रही हैं। वहीं, इस तस्वीर के कैप्शन में ग्लेन मैक्सवेल ने रिंग की इमोजी भी बनाई है। बता दे, मैक्सवेल 2019 की शुरुआत में विनी को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट अवॉर्ड्स में ले गए थे, कुछ महीने पहले ही यह जोड़ी यूरोप की यात्रा पर गई थी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी ग्लेन मैक्सवेल को सगाई करने की बधाई दी है। बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दोनों तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, "ग्लेन मैक्सवेल ने अभी सगाई का ऐलान किया है उनको बहुत सारी शुभकामनाएं।"

MEXWELL

बता दे, 31 साल के ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में क्रिकेट से ब्रेक लिया था, क्योंकि वे मानसिक परेशानियों के शिकार थे और वापसी के बाद फिर वे चोटिल हो गए। मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए अब तक कुल 110 वनडे, 61 टी20 और 7 टेस्ट मैच खेले हैं। वनडे और टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम सिर्फ 1-1 शतक है, लेकिन टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वे अब तक 3 शतक ठोक चुके हैं। बतौर गेंदबाज मैक्सवेल के नाम वनडे में 50 विकेट, टेस्ट में 8 विकेट और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 26 विकेट दर्ज हैं।

यह खबर भी पढ़े: IND vs NZ Test Series: पुजारा की पारी खुश नहीं है विराट कोहली, दिया बड़ा बयान

यह खबर भी पढ़े: ओमान क्रिकेटर ने किया क्रिकेट को शर्मसार करने वाला काम, ICC ने किया 7 साल के लिए बैन

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended