संजीवनी टुडे

गया ने मुजफ्फरपुर को 7 विकेट से दी मात, अगला मुकाबला इनके बीच

संजीवनी टुडे 18-02-2020 22:25:57

अंतर जिला अभिनंदन कप क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी के दूसरे लीग मैच में गया की टीम ने मुजफ्फरपुर की टीम को सात विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बुधवार को गया बनाम समस्तीपुर के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।


नई दिल्ली। अंतर जिला अभिनंदन कप क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी के दूसरे लीग मैच में गया की टीम ने मुजफ्फरपुर की टीम को सात विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। बुधवार को गया बनाम समस्तीपुर के बीच दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। सुपौल गांधी मैदान में टाउन क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित अंतर जिला अभिनंदन कप क्रिकेट टूर्नामेंट ग्रुप बी का दूसरे लीग मैच मंगलवार को गया बनाम मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया।

दरअसल, मुजफ्फरपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में चिरंजीवी के 40 गेंद पर 5 चौकों व 2 छक्के की मदद से 43, प्रकाश देवा के 23 गेंद पर 4 चौकों व 3 छक्के की मदद से 45 एवं अमरेंद्र तिवारी के 39 गेंद पर 4 चौकों की मदद से 32 रनों के बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाई। गया की ओर से गेंदबाज गौतम ने 6 ओवर में 20 रन देकर 2 एवं राजा पांडे ने 6 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट हासिल किया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गया की टीम 25.2 ओवर में राकेश तिवारी के 76 गेंद पर 12 चौकों व 3 छक्कों की मदद से 94, दीपक विराट के 24 गेंद पर 6 छक्कों की मदद से 38 एवं कुश प्रताप के 24 गेंद पर 4 चौकों की मदद से 20 रनों के बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य का प्राप्त कर मुजफ्फरपुर को पराजित कर दिया।मुजफ्फरपुर की ओर से गेंदबाज तुषार ने 5 ओवर में 27 रन देकर 1, अनिमेष शर्मा ने 4 ओवर में 25 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

बता दे, गया टीम के राकेश तिवारी को शानदार बल्लेबाजी को लेकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए पैनल के मनोहर कुमार एवं तनवीर आलम एवं स्कोरर के रूप में विवेक कुमार और कमेंटेटर के रूप में पी एन शेखर व आर के रोस्ती थे। अध्यक्ष विजय आनंद ने बताया कि बुधवार को टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच गया बनाम समस्तीपुर के बीच खेला जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर किया बड़ा ऐलान, सोमवार को ही मिला था लॉरियस सपोर्टिंग मोमेंट अवॉर्ड

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: रेस्ट रूम में MS धोनी सुन रहे है सदाबहार गीत 'मेरे मेहबूब'

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended