संजीवनी टुडे

गौतम गंभीर 2 साल की सैलरी करेंगे पीएम केयर्स फंड में डोनेशन, कहा- आप भी...

संजीवनी टुडे 03-04-2020 01:01:00

कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के खिलाफ जंग के मैदान पर अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर उतर आए हैं।


नई दिल्ली। कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी के खिलाफ जंग के मैदान पर अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर उतर आए हैं। इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि दुनिया भर में 47,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में 60 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

गौतम गंभीर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने का ऐलान किया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'लोग पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है? जबकि असल सवाल यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? मैं अपनी दो साल की सैलरी पीएम केयर्स फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइए।'

gambhir

गौतम गंभीर ने इससे पहले कहा था कि उनकी गौतम गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है, जिनको कोराना वायरस के लॉकडाउन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके तहत गंभीर अपने संसदीय क्षेत्र में गरीब लोगों को फुड पैकेट बांट रहे हैं।

gambhir

आपको बता दें कि आज (2 अप्रैल) की तारीख गौतम गंभीर की जिंदगी में बहुत मायने रखती है। 9 साल पहले आज ही के दिन गौतम गंभीर ने 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी खेलकर भारत को 28 साल बाद चैम्पियन बनाया था।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच रेल टिकट बुकिंग को लेकर फ़ैल रही अफवाहों का Railway ने किया खुलासा, कहा- 'कभी नहीं रोकी...

यह भी पढ़े: इटावा: कैदियों और जेलकर्मियों के बीच खूनी संघर्ष, एक कैदी की मौत, कई जेल कर्मी घायल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended