संजीवनी टुडे

गेब्रियल ग्रेविना का बड़ा बयान, कहा- सीजन के अंत से पहले दर्शकों को स्टेडियम में...

संजीवनी टुडे 03-06-2020 15:23:00

इटली के फुटबॉल महासंघ (एफआइजीसी) के प्रमुख गेब्रियल ग्रेविना को उम्मीद है कि कुछ प्रशंसकों को वर्तमान सीज़न के अंत से पहले सीरी ए मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति दी जा सकती है।


नई दिल्ली। इटली के फुटबॉल महासंघ (एफआइजीसी) के प्रमुख गेब्रियल ग्रेविना को उम्मीद है कि कुछ प्रशंसकों को वर्तमान सीज़न के अंत से पहले सीरी ए मैच देखने के लिए स्टेडियम में आने की अनुमति दी जा सकती है। इतालवी सरकार ने पिछले हफ्ते सीरी ए के लिए कोरोनोवायरस महामारी के कारण तीन महीने के ठहराव के बाद 20 जून को फिर से शुरू करने की अनुमति दी थी, हालांकि सभी मैचों को अगले नोटिस तक प्रशंसकों के बिना आयोजित किया जाएगा।

ग्रेविना ने एक साक्षात्कार में कहा, "यह एक इच्छा है, जिसको मैं पूरी होते देखना चाहता हूं। यह कल्पना करना भी बहुत कठिन है कि पूरी सावधानी बरतते हुए आप 60000 से 80000 सीट वाले स्टेडियम में कुछ प्रतिशत लोगों को बुला लें।" उन्होंने कहा, "स्टेडियम में प्रशंसकों को आने की अनुमति देना देश के लिए आशा के संकेत हैं।"

हंगरी, जहां 23 मई से खेल को फिर से शुरू किया गया, उन्होंने पहले ही स्टेडियम में प्रशासकों को कम संख्या में आने की अनुमति दे दी थी। पोलैंड में भी 19 जून से स्टेडियम को 25% भरने की अनुमति दे दी जाएगी।  इटली में कोरोनावायरस ने बहुत ज्यादा बड़े पैमाने पर अपना प्रभाव छोड़ा था और इसके चलते वहां लाखों लोग संक्रमित हुए थे।

यह खबर भी पढ़े: J&K: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हथियार व गोला-बारूद बरामद

यह खबर भी पढ़े: बेटे राहिल के बर्थडे पर रितेश ने शेयर की फोटो, जेनेलिया ने लिखा प्यार भरा नोट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended