संजीवनी टुडे

Gabbar is back: शिखर धवन ने घोड़े पर बैठकर गेंदबाजों को लगाई ललकार, लिखा- 'कितने बॉलर थे...

संजीवनी टुडे 24-02-2020 20:02:17

इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी धवन चोटिल हो गए थे।


डेस्क। चोटिल होने के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर माने जाने वाले शिखर धवन अब वापसी के लिए तैयार है। अपनी वापसी का ऐलान उन्‍होनें फिल्मी अंदाज में किया।

???? ???

धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं और बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म शोले के अंदाज में लिखा कि 'कितने बॉलर थे? गब्बर इज बैक... 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kitne bowler they? #Gabbar is back 😎👊🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी धवन चोटिल हो गए थे, जिस वजह से धवन न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा पाए। चोट के दौरान उन्होंने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में ट्रेनिंग की और अब शिखर धवन जल्दी ही वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। 

???? ???

धवन ने कुछ दिन पहले एनसीए का एक वीडियों अपने क्रिकेट फैंस के लिए शेयर किया था जिसमें वो हार्दिक पांड्या और इशांत शर्मा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। 

???? ???

बता दें कि अब धवन शायद एशिया इलेवन के लिए वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ बांग्लादेश में खेलते नजर आएंगे। दरअसल भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एशिया इलेवन के लिए जिन चार भारतीय खिलाड़ियों के नाम भेजे हैं उनमें से एक नाम शिखर धवन का भी है। धवन के अलावा विराट कोहली, मो. शमी और कुलदीप यादव के नाम भी भेजे गए हैं। 

???? ???

बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबर रहमान की सौवीं वर्षगांठ पर बीसीबी ने दो मैचों की टी 20 सीरीज के आयोजन का फैसला किया है जो एशिया इलेवन और वर्ल्ड इलेवन के बीच खेला जाएगा। ये दोनों मैच 18 और 21 मार्च को खेले जाएंगे। 

इसके अलावा खबरों की मानें तो हार्दिक पंड्या के साथ शिखर धवन भी डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में रिलांइस टीम की ओर से खेल सकते हैं। ऐसी भी संभावना है कि इस टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों की फिटनेस को देखने के लिए राष्ट्रीय चयनकर्ता आ सकते हैं, क्योंकि अगले महीने 12 से 18 मार्च तक भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की घरेलू सीरीज खेलेगा और अगर ये खिलाड़ी अपनी फिटनेस साबित करने में सफल होते हैं तो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में इनकी वापसी की संभावना बढ़ जाएगी। 

यह खबर भी पढ़े: SA vs AUS 2nd T20: फाफ डुप्‍लेस‍िस और डेव‍िड म‍िलर ने म‍िलकर किया अब तक का सबसे बेहतरीन कैच, देखकर हर कोई हैरान, देखिये VIDEO

यह खबर भी पढ़े: ICC Test Championship Point Table: जानिए क्या हुआ टीम इंडिया पर हार का असर, न्यूजीलैंड को मिला बड़ा फायदा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended