संजीवनी टुडे

टी20 में आतिशी शतक मारने के बाद पुजारा के ऊपर बने मजेदार जोक्स, लोगो ने ऐसे लिए मजे

संजीवनी टुडे 21-02-2019 18:47:30


नई दिल्ली। राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया की नई दीवार कहे जाने वाले टेस्ट के महारथी चेतेश्वर पुजारा को अक्सर अपनी धीमी गति से खेलने के लिए जाना जाता है। 

चेतेश्वर पुजारा इस वजह से वनडे और टी 20 में शामिल नहीं हैं। आईपीएल के पिछले चार सीजन में, इस बल्लेबाज को किसी भी टीम को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। हालांकि, इस बार चेतेश्वर पुजारा ने इन सबको करारा जवाब दिया है। 

ु

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

चेतेश्वर पुजारा गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रोफी क्रिकेट टूर्नमेंट में अलग ही अंदाज में नजर आए। उन्होंने मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में सौराष्ट्र की ओर से खेलते हुए सिर्फ 61 गेंदों में शतक बनाया।

ु

उन्होंने शतक पूरा करने के लिए 31 गेंदों का सामना किया और 14 चौके और एक छक्का लगाया। चेतेश्वर पुजारा ने अपने स्वभाव के विपरीत तेज़ और आक्रमक बैटिंग की और रेलवे के खिलाफ शतक लगा दिया। पुजारा ने पहला अर्धशतक मात्र 29 गेंदों में बनाया।

ु

2019 के आईपीएल सीजन की नीलामी में उनका बेस प्राइस 50 लाख था, लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। 2014 में चेतेश्वर पुजारा आखिरी बार किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे। आईपीएल में, पुजारा ने 99 के स्ट्राइक रेट से 390 रन बनाए हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में, रेलवे के खिलाफ शतक, पुजारा ने संकेत दिया है कि वह इस प्रारूप में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended